गांजा बेचने का आरोप लगाकर महिला से नकली पुलिस अधिकारी बनाकर की ठगी

लवे क्रासिंग के समीप पान ठेला में चिप्स और कुरकुरे बेचने वाली महिला पर गांजा बेचने का आरोप लगाते दो लोगों ने महिला के हाथ से 25 हजार रुपए छीन कर ले गए।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 29 Jun 2020, 04:02 PM IST

नवापारा. रेलवे क्रासिंग के समीप पान ठेला में चिप्स और कुरकुरे बेचने वाली महिला पर गांजा बेचने का आरोप लगाते दो लोगों ने महिला के हाथ से 25 हजार रुपए छीन कर ले गए। बताया जाता है कि पीड़ित महिला पहले गांजा बेचा करती थी। पीड़िता ने इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराइ। रिपोर्ट होने के बाद गोबरा नवापारा पुलिस ने दोनों आरोपियों को धारा 392 के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि स्कूटी में आए महिला ने अपना नाम ज्योति सिंह गुढ़ियारी और पुरुष ने अपना नाम संतोष मारकंडे निवासी अशोक नगर गुढ़ियारी बताया और कहा कि मैं इलाके का सबसे बड़ा अधिकारी हूं। यह कहकर गांजा बेचने का आरोप लगाते हुए पैसे की मांग करने लगे। पैसे नहीं देने पर गाली गलौज करने लगे और जेल भेजने की धमकी दी। उन्होंने महिला के हाथों से 15 हजार रुपए जबरदस्ती छीन लिए और बाकी रकम लेने के लिए दो दिन आ रहे हैं।

महिला डर के कारण रिपोर्ट नहीं लिखवाई। मगर, महिला ज्योति सिंह का फोन बारबार आने पर 15000 रुपए रखे जाने के दबाव बनाते रहे और कहा कि अगर पैसा नहीं दिया तो गांजा बेचने के जुर्म में अंदर कर देंगे। इसकी जानकारी उसने अपने बेटे को दी। जिसके बाद ज्योतिष एवं संतोष मारकंडे के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

गोबरा नवापारा थाना प्रभारी राकेश रावत ने बताया पीड़िता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के नाम पर ठगी करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned