scriptGariaband Crime: नाकेबंदी में फंसे वाहन से 50 लाख का गांजा जब्त, तस्कर फरार | Gariaband Crime: 50 lakh ganja seized in Gariaband | Patrika News

Gariaband Crime: नाकेबंदी में फंसे वाहन से 50 लाख का गांजा जब्त, तस्कर फरार

locationगरियाबंदPublished: Oct 20, 2021 11:37:10 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Gariaband Crime: गांजा सहित मादक पदार्थ के अवैध तस्करी में रोक लगाने के लिए चल रही कवायद के बीच बुधवार को गरियाबंद पुलिस को 632 क्विंटल गांजे की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता मिली है।

ganja smuggler

Gariaband Crime: नाकेबंदी में फंसे वाहन से 50 लाख का गांजा जब्त, तस्कर फरार

गरियाबंद. Gariaband Crime: गांजा सहित मादक पदार्थ के अवैध तस्करी (Ganja Smuggling) में रोक लगाने के लिए चल रही कवायद के बीच बुधवार को गरियाबंद पुलिस (Gariaband Police) को 632 क्विंटल गांजे की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता मिली है। गांजे की कीमत 50 लाख आंकी गई है। वहीं वाहन में राजस्थान का पासिंग नंबर है। कड़ी नाकेबंदी के बावजूद तस्कर वाहन छोड़कर भागने में सफल हो गया। जानकारी के मुताबिक गरियाबंद की पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर को गांजा तस्करी की सूचना मिली थी।
इसके बाद जिले में सभी पाइंट्स पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की गई। पुलिस की घेराबंदी देख रायपुर की ओर जा रही सफेद रंग की चारपहिया वाहन को पांडुका के निकट रोकने का इशारा किया गया तो चालक उसे गरियाबंद की ओर मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा। इस बीच पांडुका थाना प्रभारी ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटनाक्रम की जानकारी दी और सभी थानों की पुलिस अपने-अपने पांइट्स पर जांच करने लगी।
पांडुका पुलिस को ग्राम टोइयामुड़ा के पास लावारिस हालत में वाहन मिला। तलाशी लेने पर भूरे रंग के प्लास्टिक टेप में लिपटे हुए गांजे के कुल 158 पैकेट मिले। तौलाने पर 4-4 किलो के निकले और कुल 632 किलो ग्राम (कीमत 50 लाख रुपए) का गांजा बरामद किया गया। बरामद की गई सफेद रंग की चार पहिया वाहन का नंबर राजस्थान का है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो