रेत परिवहन करने वाले ट्रकों ने शहर की सड़कों को बना दिया पगडण्डी

रेत परिवहन करने वाले ट्रकों ने शहर की सड़कों को बना दिया पगडण्डी
sand transporting

deepak dilliwar | Publish: Oct, 09 2016 11:40:00 PM (IST) Gariaband, Chhattisgarh, India

देशभर में प्रख्यात आस्था का केंद्र कुलेश्वर महादेव मंदिर मार्ग की हालत बेहद खराब हो चुकी है। हालत यह हो गई है कि अब दोपहिया वाहन चालकों को भी जान हथेली पर लेकर आना जाना करते हैं

गरियाबंद. देशभर में प्रख्यात आस्था का केंद्र कुलेश्वर महादेव मंदिर मार्ग की हालत बेहद खराब हो चुकी है। हालत यह हो गई है कि अब दोपहिया वाहन चालकों को भी जान हथेली पर लेकर आना जाना करते हैं। इस मार्ग पर आने जाने वालों के लिए 'नजर हटी दुर्घटना घटीÓ वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।

इस मार्ग को इस दशा में पहुंचाने के लिए रेत वाहन जिम्मेदार हैं। रेत भरकर इस मार्ग से आने-जाने वाले भारी वाहनों के चलते इस सड़क की यह दुर्दशा हुई है। राजिम से चौबेबांधा होते हुए नवागांव होकर जब कुलेश्वर महादेव मंदिर जाने का फासला कुछ दूर ही बचता है तब मुख्य मार्ग मेंयह सड़क जो बेहद खतरनाक गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। श्रद्धालुओं के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

शाम से रात 10 बजे तक इस मार्ग पर रेत से भरे भारी वाहनों की लंबी लाइन लगी रहती है। इसके चलते आने-जाने वालों को काफी परेशन होना पड़ता है। वहीं किसी को इस मार्ग से होकर रात में यदि गुजरना पड़े तो और भी आफत मोल लेकर आना-जाना करना पड़ता है। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned