scriptड्यूटी कर घर लौट रहा था नगर सैनिक, कार से हुई भिड़ंत में गवाई जान | home guard died in road accident at gariaband | Patrika News

ड्यूटी कर घर लौट रहा था नगर सैनिक, कार से हुई भिड़ंत में गवाई जान

locationगरियाबंदPublished: Jul 03, 2020 08:01:59 pm

Submitted by:

CG Desk

गरियाबंद में नगर सैनिक की कार से भिंड़त हो गई, जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया।

Daughter trying to giive water to his father who is Covid-19 patient

Daughter trying to giive water to his father who is Covid-19 patient

गरियाबंद। देर रात बाइक और कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। युवक सिटी कोतवाली में नगर सैनिक के पद पर पदस्थ था। ड्यूटी खत्म कर घर लौटते समय तकरीबन रात के 11 बजे उसकी टक्कर कार से हो गई, जिसके बाद वह गंभीर रुप से घायल हो गया।अस्पताल से रायपुर ले जाते समय युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते रात लगभग 11 बजे गरियाबंद सिटी कोतवाली में पदस्थ नगर सैनिक रामपाल नेताम अपनी ड्यूटी खत्म कर अपने घर वापस जाने के लिए अपनी मोटर साइकिल पल्सर से निकला। उसी दौरान स्थानीय तिरंगा चौक के बीच एक कार के साथ टकरा जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर किया गया, लेकिन रायपुर ले जाने के दौरान बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।
थाना प्रभारी विकास बघेल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि होमगार्ड राजपाल नेताम 28 वर्ष बीती रात सिटी कोतवाली से ड्यूटी खत्म कर 10.45 बजे अपनी पल्सर गाड़ी से घर के लिए निकला था, इसी बीच तिरंगा चौक पर एक कार सवार ने उसे ठोकर मार दी, जिसमें जवान की मौत हो गई। उन्होंने बताया की मृतक राजपाल गरियाबंद का रहने वाला है और पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार सीजी 23 ए 7907 को जब्त कर लिया गया है। वहीं कार को गौरव पटेल गरियाबंद की ही बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो