script10वीं-12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी ये नौकरी | Job in Gariaband: 10th, 12th pass candidate job for 150 post Gaurd | Patrika News

10वीं-12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी ये नौकरी

locationगरियाबंदPublished: Sep 26, 2019 08:28:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Job in Gariaband: अगर आप नौकरी (Job alert) की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अचछी खबर। दरअसल, जिला रोजगार कार्यालय परिसर गरियाबंद में प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया गया है।

job_fair_news.jpg
गरियाबंद. Job in Gariaband: अगर आप नौकरी (Job alert) की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अचछी खबर। दरअसल, जिला रोजगार कार्यालय परिसर गरियाबंद में प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का आयोजन किया गया है।
इस कैम्प में निजी प्रतिष्ठान द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के 100 पुरुष पद एवं सिक्योरिटी सुपरवाईजर के 50 पुरुष पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि युवाओं के लिए यह प्लेसमेंट कैंप शुक्रवार 27 सितम्बर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगी।

शैक्षिक योग्यता:
जिला रोजगार अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिक्योरिटी गार्ड पद के लिए आयु 18 से 35 वर्ष, शैक्षणिक योग्यता 10वीं तथा सिक्योरिटी सुपरवाईजर पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास निर्धारित की गई है।

कार्यस्थल : इस पद के लिए कार्यस्थल हैदराबाद, बैंगलोर एवं विशाखापटनम रहेगा।

आवेदक ये दस्तावेज साथ लाएं
रोजगार के इच्छुक एवं निर्धारित योग्यता रखने वाले छत्तीसगढ़ के निवासी युवक अपने दो पासपोर्ट साईज फोटो तथा समस्त शैक्षणिक योग्यता संबंधी अंकसूची एवं प्रमाण पत्रों की मूलप्रति और उसकी छायाप्रति के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र परिसर गरियाबंद में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प का लाभ उठा सकते हैं। प्लेसमेंट के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो