ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ ये दर्दनाक हादसा, एक मजदूर की मौत

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से हुआ ये दर्दनाक हादसा, एक मजदूर की मौत

Bhawna Chaudhary | Updated: 15 Jun 2019, 10:52:40 AM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

ट्रैक्टर चालक द्वारा ट्रॉली से मुरूम खाली करते वक्त लापरवाही पूर्वक हाईड्रोलिक उठा देने से ट्रॉली पलट गई।

छुईहा बेलर. छत्तीसगढ़ के ग्राम चरौदा में मनरेगा के तहत मुरूम ढुलाई में ट्रैक्टर चालक द्वारा ट्रॉली से मुरूम खाली करते वक्त लापरवाही पूर्वक हाईड्रोलिक उठा देने से ट्रॉली पलट गई। इस हादसे (Accident News) से काम पर लगे मेट दिनेश साहू (35) की इलाज के दौरान मेकाहारा में मौत हो गई एवं सरपंच ग्राम पंचायत चरौदा गंगाराम गंधर्व घायल है। उसके एक हाथ और हार्ट में काफी तकलीफ है।

पीडि़त परिवार शिव कुमार साहू, घनश्याम ने फिंगेश्वर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें 13 जून को ग्राम चरौदा आंगनबाड़ी में मनरेगा के तहत ट्रैक्टर से मुरूम ढुलाई कर खाली करते समय चालक छोटू उर्फ चत्रसेन सिन्हा (26) ने लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर का हाईड्रोलिक उठा देने से ट्रॉली पलट गई, जिसमें काम देख रहे दिनेश साहू और सरपंच गंगाराम गंधर्व दब गए।

दोनों को गंभीर हालत में फिंगेश्वर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीरता को देखते हुए दोनों मरीज को रायपुर मेकाहारा भेजा गया। मेकाहारा में इलाज के दौरान एक मरीज दिनेश साहू की मौत हो गई। वहीं, मेकाहरा में भी लापरवाही करते दूसरे मरीज सरपंच गंगाराम गंधर्व की बिना पूर्ण इलाज के छुट्टी दे दी। सरपंच अब भी अपने बिस्तर पर पड़ा है।

इधर पीडि़त के घर पर अचानक घटना से पूरा परिवार सहम गया है। दिनेश की पत्नी तुलसी साहू का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक का एक पुत्र हेमचन्द (16 वर्ष), पुत्री लिकेश्वरी (14) है। अब बच्चों के परवरिश को लेकर परिवार में चिंता है (Accident News)।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned