scriptपानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीर | leopard captured in CCTV camera in Ghatarani Temple | Patrika News
गरियाबंद

पानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीर

सीसीटीवी कैमरे में 23 मई को घटारानी (Ghatarani Temple) पहाड़ी झरना के नीचे कुंड में पानी पीने के लिए तेंदुआ नजर आ रहा है।

गरियाबंदMar 24, 2020 / 01:00 pm

Bhawna Chaudhary

cg news

पानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीर

छुईहा बेलर. छत्तीसगढ़ के पाण्डुका वन परिक्षेत्र के अंतर्गत प्रसिद्ध घटारानी मंदिर (Ghatarani Temple) में 23 मई की रात लगभग 11 बजे पानी की तलाश में तेंदुआ (Leopard) आ पहुंचा। रात के समय यहां कोई नहीं रहता, इसलिए किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है। सीसीटीवी कैमरे में 23 मई को घटारानी (Ghatarani Temple) पहाड़ी झरना के नीचे कुंड में पानी पीने के लिए तेंदुआ नजर आ रहा है।

ये वीडियो जमकर लगातार वायरल हो रहा है। जिसके बाद रोजमर्रा उपयोग के लिए लकड़ी लाने जंगल जाने वाले लोग तथा रात के समय इमारती लकड़ी की तस्करी करने वालों में दहशत का माहौल है। वहीं इससे पहले कभी कभी भालू भी हमला कर चुके हैं। लोगों को भय सता रहा है कि कहीं इसका आतंक ग्रामीण क्षेत्रों तक न पहुंच जाए। ग्रामीण अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं।

वहीं वन विभाग पाण्डुका को सूचना मिलने के बाद भी अधिकारी लोगों की सुरक्षा के लिए सुझाव नहीं दे रहे हैं। वन विभाग पाण्डुका वन परिक्षेत्र अधिकारी एएस अली ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे जंगली जानवर की तेंदुए (Leopard) के रूप में पहचान की गई है और इसे एक सामान्य घटना मान कर चल रहे हैं।

 

Home / Gariaband / पानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो