scriptपानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, देखें वीडियो | Leopard reached Ghatarani temple in Chhattisgarh | Patrika News

पानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, देखें वीडियो

locationगरियाबंदPublished: Jun 02, 2019 01:20:07 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध घटारानी रानी (Ghatarani temple) के पास फिर तेंदुआ (Leopard)आ पंहुचा। बताया जा रहा है की तेंदुआ पानी की तलाश में मंदिर के पास पंहुचा था।

leopard

पानी की तलाश में घटारानी मंदिर पहुंचा तेंदुआ, देखें वीडियो

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध घटारानी रानी (Ghatarani temple) के पास फिर तेंदुआ (Leopard)आ पंहुचा। बताया जा रहा है की तेंदुआ (Leopard) पानी की तलाश में मंदिर के पास पंहुचा था। तेंदुए (Leopard) की आमद वाली पूरी फुटेज शनिवार रात को cctv में कैद हुई है। इससे पहले 23 मई को cctv कैमरा में नजर आ चुका है।

मंदिर के पास तेंदुए (Leopard) के नजर आने के बाद रोजमर्रा उपयोग के लिए लकड़ी लाने जंगल जाने वाले लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं इससे पहले कभी कभी भालू भी हमला कर चुके हैं। लोगों को भय सता रहा है कि कहीं इसका आतंक ग्रामीण क्षेत्रों तक न पहुंच जाए। ग्रामीण अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं।वहीं वन विभाग पाण्डुका को इसकी सुचना दी गई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो