scriptशराब दुकान के कर्मचारियों की गुंडागर्दी, दो युवकों से पहले की जमकर मारपीट फिर.. | Liquor shop employees beat two man in Chhattisgarh | Patrika News

शराब दुकान के कर्मचारियों की गुंडागर्दी, दो युवकों से पहले की जमकर मारपीट फिर..

locationगरियाबंदPublished: Mar 04, 2020 02:01:05 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

देशी और विदेशी शराब दुकान के कर्मचारियों (Liquor shop employees) ने शनिवार दोपहर शराब लेने गए नगर के दो युवकों के साथ बुरी तरह मारपीट कर दी।

crime news

शराब दुकान में कर्मचारियों की गुंडागर्दी, दो युवकों से पहले की जमकर मारपीट फिर..

नवापारा राजिम. नगर के देशी और विदेशी शराब दुकान के कर्मचारियों (Liquor shop employees) ने शनिवार दोपहर शराब लेने गए नगर के दो युवकों के साथ बुरी तरह मारपीट कर दी। घटना में एक युवक का सिर फट गया। इससे दोनों ही युवकों के शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर अंदरूनी चोटें आई हैं।

नगर के वार्ड क्रमांक 08, गाड़ापारा का निवासी लोचन पिता गणेश लोहानी दोपहर 12.30 बजे अपने भांजे राजेंद्र पिता रवि तांडी के साथ शराब लेने नगर के देशी शराब दुकान पहुंचा। लोचन ने सेल्समैन से 2 पौव्वा प्लेन शराब माँगा। इस पर सेल्समैन ने उसे 2 पौव्वा शराब दी और पैसे मांगे। इस पर लोचन ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि पैसे तो हर ग्राहक की तरह उससे भी पहले मांगे जाने पर उसने दे दिए हैं, वह भी 500 का नोट।

इस पर सेल्समैन उखड़ गया और लोचन से गालीगलौच करने लगा। लोचन के विरोध करने पर अंदर मौजूद सेल्समैन का एक सहयोगी बाहर निकला और लोचन के साथ हाथापाई करने लगा। यह देखकर दूर खड़ा राजेंद्र वहां आया। राजेंद्र ने मामले की शिकायत अधिकारियों को करने की बात कह वहां से जाने लगा। इसी बीच देशी और विदेशी दुकान के सभी 10-12 कर्मचारी हाथ में लाठी, रॉड लेकर बाहर निकले और राजेंद्र पर टूट पड़े।

एक कर्मचारी ने परिसर के मुख्य गेट को बंद कर दिया, ताकि राजेंद्र और लोचन वहां से भाग न पाएं। राजेंद्र को मार खाता देख लोचन हाथ में पकड़ी बोतलों को फेंककर बीचबचाव करने लगा, तो सभी उसी पर टूट पड़े। कर्मचारी अश्लील और जातिसूचक गालियाँ बकते हुए दोनों को जान से मार देने की बात कह रहे थे। यह सुनकर राजेंद्र बेहद डर गया और किसी तरह अपने को बचाते हुए बाउंड्रीवाल फांदकर भाग गया।

इधर लोचन का सिर फट गया और खून बहने लगा। यह देखकर परिसर में मौजूद कुछ ग्राहकों ने हिम्मत दिखाई और मार खा रहे लोचन को बचाया। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुँच गई और लहूलुहान अधमरे हो चुके लोचन और सभी कर्मचारियों (Liquor shop employees) को लेकर थाने आई। लोचन का नगर के सरकारी अस्पताल में चिकित्सकीय उपचार कराया गया, जहां उसे 4 टांकें आये, जबकि तब तक थाना पहुँच चुके राजेंद्र का अभनपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार कराया गया। लोचन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी दुर्गेश सोनकर, दानी राम साहू और रोमन लाल साहू के विरुद्ध धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो