scriptलोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने नक्सलियों ने बाजार में लगाए बैनर, दहशत में ग्रामीण | Lok Sabha CG 2019: Naxalite planted banner to boycott Election | Patrika News

लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने नक्सलियों ने बाजार में लगाए बैनर, दहशत में ग्रामीण

locationगरियाबंदPublished: Mar 13, 2019 11:32:23 am

Submitted by:

Deepak Sahu

लोकसभा चुनाव से पहले माओवादियों ने लोगों को डराना, धमकाना शुरू दिया है

Naxalite banner

लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने नक्सलियों ने बाजार में लगाए बैनर, दहशत में ग्रामीण

रायपुर. लोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही पूरे देशभर में चुनावी माहौल गर्माने लगा है। छत्तीसगढ़ में भी आगामी आम चुनावों के लिए ऐसा ही माहौल देखने को मिल रहा है। इसी बीच राजधानी रायपुर से कुछ दूर स्थित गरियाबंद जिले में माओवादियों ने लोगों को डराना, धमकाना शुरू दिया है।
गरियाबंद के बाजार चौक में आज सुबह माओवादियों ने बैनर लगाकर लोगों को लोकतंत्र के महापर्व का बहिष्कार करने के लिए कहा है। माओवादियों ने बैनर में लिखा है कि सभी लोग सत्रहवीं लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करें। और कृषि क्रांति के रास्ते से नवजनवादी के लिए संघर्ष तेज करें। बैनर के साथ ही माओवादियों ने दीवार पर भी जनता यहां बम है हाथ नहीं लगाना लिखा है।
Naxalite banner

ग्रामीणों में दहशत
माओवादियों के इस बैनर के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है। और बैनर पढऩे के बाद कोई भी बाजार चौक के आसपास नहीं जा रहा है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होंगे। जिसमें पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा 18 और तीसरा चुनाव 23 अप्रैल को होगा।

Naxalite banner
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो