scriptनक्सली हमले टीएस सिंह देव का बयान, सूचना पद्धति को करना होगा मजबूत | Lok Sabha CG 2019: TS Singh Dev statement on dantewada naxal attack | Patrika News

नक्सली हमले टीएस सिंह देव का बयान, सूचना पद्धति को करना होगा मजबूत

locationगरियाबंदPublished: Apr 09, 2019 07:13:48 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मै अभी ओडिशा दौरे पर हूं, मुझे घटना की पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन यह पता लगाना बेहद जरूरी है कि हमसे कहां चुक हुई।

ts singh deo

नक्सली हमले टीएस सिंह देव का बयान, सूचना पद्धति को करना होगा मजबूत

रायपुर. कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा पहले चरण के चुनाव से ठीक पहले इस तरह की घटना बेहद निंदनीय है। अब बात करने का समय बचा नहीं है। जल्द से जल्द इस पर कार्वाई होनी चाहिए।
इस हमले का कड़ाई से जवाब देना होगा। मै अभी ओडिशा दौरे पर हूं, मुझे घटना की पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन यह पता लगाना बेहद जरूरी है कि हमसे कहां चुक हुई।

ऐसी घटना तक होती है। जब हमारे पास बेहतर सूचना पद्धति ना हो। यह बहुत जरूरी है कि हमारे पास आईईडी का पता लगाने के लिए लिए बेहतर से बेहतर उपकरण हों। अगर हमारे पास अच्छे उपकरण है, तो उसका इस्तमाल क्यो नहीं किया गया।
ये है पूरा मामला
लोकसभा चुनाव से पहले आज नक्सलियों ने बड़े हमले का अंजाम दिया है। भाजपा के चुनावी काफीले को नक्सलियों ने निशाना बनाकर श्वढ्ढष्ठ बम से उठा दिया। हमले में दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई है। वहीं, सुरक्षा में तैनात 4 जवान शहीद हो गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो