scriptदिन दहाड़े युवक पर हथौड़े से किया सिर पर वार, हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी | man brutally killed with hammer in Chhattisgarh | Patrika News

दिन दहाड़े युवक पर हथौड़े से किया सिर पर वार, हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी

locationगरियाबंदPublished: Jun 30, 2019 12:43:12 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुरानी रंजिश के चलते गांव के एक युवक की दिन दहाड़े हत्या (Murder) कर दी गई। हत्या के पहले आरोपी ने युवक के साथ बेवजह विवाद किया फिर हथौड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

crime news

दिन दहाड़े युवक पर हथौड़े से किया सिर पर वार, हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी हेमलाल 19 वर्ष की मृतक गोपी साहू से पुरानी रंजिश थी। बताया जाता है गोपी साहू की पत्नी लता साहू जो गांव में संचालित गुलाबी गैंग की अध्यक्ष है। हेमलाल के द्वारा शराब पीकर हुल्लड़ करने की बात को लेकर तीन चार माह पहले उसका लता से विवाद हुआ था। बाद में आरोपी ने हेमलता के साथ जब गाली गलौज की तो उसके विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसके बाद से हेम लाल, गोपी साहू व उसके परिवार का दुश्मन बन गया।

रंजिश के चलते वह आए दिन विवाद करने की कोशिश करता था। वह लोगों से कहता फिरता था कि इनको एक दिन निपटा दूंगा। शनिवार को गोपी साहू खेत में बुआई करने ट्रैक्टर से धान बीज लेकर गया था। वह खेती का काम कर दोपहर लगभग 3 बजे घर आ गया। ट्रैक्टर को खड़ा कर वह पास ही के एक दुकान में गुटका लेने चला गया। वहां उसका हेमलाल से आमना सामना हो गया। इसी बीच हेमलाल गोपी साहू से बेवजह विवाद कर गाली-गलौज करते मारने की धमकी देते हुए चला गया और हथौड़ी लेकर आया और जोरदार वार कर कर दिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो