बाथरूम में घुसे जहरीले सांप को पकड़ने पंहुचा था शख्स, अचानक हो गई ये गलती और फिर....

बाथरूम में घुसे जहरीले सांप को पकड़ने पंहुचा था शख्स, अचानक हो गई ये गलती और फिर....

Bhawna Chaudhary | Publish: Jun, 18 2019 02:32:17 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 02:40:00 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

बाथरूम से सांप पकडऩे का प्रयास के दौरान सांप ने पलटकर तीन चार बार डस (Snake bite) लिया। बेहोशी सी लगने लगी तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया जहां उसकी मौत हो गई।

राजिम. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में बाथरूम में घुसे जहरीले सांप (Snake bite) को पकडऩे के चक्कर में एक युवक को अपने जान से हाथ धोना पड़ा। यह घटना राजिम शहर के वार्ड 14 पथर्रा का है।

यहां है धरती का नागलोक, जहां एक साथ देखने मिलेंगे सांपों की 70 से ज्यादा प्रजातियां

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात 9 बजे एक घर के बाथरूम में जहरीले गउहा डोमी नामक सांप घुसा हुआ था, जिसे देखने पर उक्त घर वाले ने आसपास इसकी जानकारी दी। इस दौरान मोहल्ले के ही रामगोपाल साहू को इसकी जानकारी मिली तब वह उस जगह पर पहुंचकर बाथरूम से सांप पकडऩे का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान सांप ने पलटकर तीन चार बार डस लिया। इसके बावजूद उन्होंने जिसके घर में सांप घुसा था उन्हें बचाने के लिए बहादुरी दिखाते हुए सांप को पकडक़र दूर जाकर छोड़ आया।

जहरीले सांपों को बच्चों की तरह दुलार करती है ये लड़की

इस बीच रामगोपाल को बेहोशी सी लगने लगी। तब अपने साथ मौजूद साथियों से अस्पताल ले जाने की बात कही। मौके की नजाकत को देखते हुए दोस्तों ने राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया। रायपुर ले जाते समय रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

OMG: यहां की धरती पर है सांपों का कब्जा, सोच-समझ कर रखना कदम!

जिसकी पुष्टि अभनपुर अस्पताल में की गई। वापस राजिम लाया गया जहां पीएम के बाद शव (Death by snake bite) को परिजन को सौंप दिया गया। राजिम थाना में मर्ग कायम कर लिया गया है। दोपहर को मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned