ट्रक और बाइक की हुई भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे, बाल-बाल बची युवक की जान

ट्रक और बाइक की हुई भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे, बाल-बाल बची युवक की जान

Deepak Sahu | Publish: Sep, 08 2018 06:30:00 PM (IST) Gariaband, Chhattisgarh, India

तेज गति आ रहे ट्रक ने पास मोड़ पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी।

सेल. छत्तीसगढ़ में नेशनल हाइवे परमौत का सिलसिला नहीं रूक रहा। आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना को लेकर अब लोगों में आक्रोश भी पनपने लगा है। जबकि सड़क हादसों में अधिक लोगों की मौत हो जाती है और यह मौत स्वभाविक नहीं होती। कहीं न कहीं किसी की लापरवाही से ही होती है। कितने परिवार उजड़ गए और कितने लोग बेसहारा हो गए। यह हालात रोजाना ही गांव-शहर में दिखाई देते हैं, जब मेटाडोर, टैक्टर, पिकअप जैसे खुले मालवाहकों में सवारी ढोई जाती है। लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

घटना के बाद फरार हुआ ट्रक चालक
ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के गिधौरी कटगी की तरफ से तेज गति आ रहे ट्रक ने राजकुमार ढाबा के पास मोड़ पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक चालक का एक पैर और एक हाथ फैक्चर हो गया है। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। उसे कसडोल के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक अपंने ससुराल जा रहा था
इस सड़क हादसे से आस -पास मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल किया। एसआई विरेंद्र कुमार वर्मा से मिली जानकारी के अनुसार रिऋ बनर्जी पिता अमरसिंह बनर्जी ग्राम गोंड़ा पलारी से अपने ससुराल कोसमकुंडा सरसीवां जा रहा था।

READ MORE: NH -30 पर बाइक सवार को ठोकर मार आधी दूरी तक घसीटते हुए चला गया ट्रक, हुई दर्दनाक मौत

अज्ञात ट्रक के खिलाफ पुलिस कर रही जांच
दोपहर एक बजे राजकुमार ढाबा स्थित मोड पर गिधौरी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसका एक पैर और हाथ फैक्चर हो गया। उसे कसडोल शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक की पतासाजी पुलिस कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned