खुले सेप्टिक टैंक के गड्ढे में मिली 5 साल की मासूम की लाश, एक दिन पहले हुई थी लापता

खुले सेप्टिक टैंक के गड्ढे में मिली 5 साल की मासूम की लाश, एक दिन पहले हुई थी लापता

Bhawna Chaudhary | Publish: Jun, 11 2019 01:23:01 PM (IST) | Updated: Jun, 11 2019 01:27:49 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

24 घंटे से लापता 5 साल की बच्ची की खुले सेप्टिक टैंक के गड्ढे में मिली लाश। (Missing 5 year old girl dead body found)

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से लगे दर्रापारा में रविवार दोपहर से घर से गायब 5 वर्षीय बालिका धनमती का शव उसके घर से महज 20 मीटर की दूरी पर निर्माणाधीन मकान खुले सैप्टिक टैंक में (Missing 5 year old girl dead body found) मिला । रविवार की दोपहर को अपने पड़ोस में खेलने गई धनमती वापस आपने घर जाने की बात कहकर निकली पर शाम होते तक कोई खोज खबर नही होने पर पुलिस में सूचना दी जिसके बाद कल शाम से स्थानीय पुलिस अमला बच्ची की पतासाजी में जुट गया था एस पी से लेकर थाना प्रभारी तक सभी अधिकारीगण अपने अपने स्तर पर गुम बच्ची (Missing child) को खोजने के प्रयास में लगे रहे ।

Read More: घर से खेलने निकली 5 साल की मासूम हुई लापता, 20 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

 

Missing 5 year old girl dead body found

नगर के चौक चौराहे पर जगह जगह रात भर पुलिस की चैकिंग इस उम्मीद से चलती रही की गुम बच्ची अपने परिवार तक सकुशल पहुंच सके । घटनाक्रम पर लगातार नजर रखे आईजी आनंद छाबड़ा भी सोमवार सुबह सुबह घटना का जायजा लेने घटना स्थल पहुंचे । घटना के अंदेशे को देखते हुए पूरे दर्रापारा के घरों की तलाशी तक ली गई । बच्ची को ढूंढने डॉग स्क्वाड की मदद भी ली गई ।

Read More: आग की लपटों में फंसी थी मां-बेटी, दुधमुंही बच्ची के साथ मौत के मुंह में समा गई महिला, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न

Missing 5 year old girl dead body found

गुमशुदा बालिका की तलाशी अभियान में शाम को पुलिस को घर के नजदीक ही निर्माणधीन मकान के पास बने खुले सैप्टिक टैंक में मिली अनुमान यह लगाया जा रहा है कि सैप्टिक टैंक के बाजू में पड़े हुए ईट का ढ़ेर बच्ची के टैंक में गिरने के बाद उसके ऊपर गिरे जिसके चलते बच्ची चिल्ला नही पाई । जैसे ही बच्ची के मौत की खबर मिली उसके बाद पूरे क्षेत्र का माहौल गमगीन हो गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पीएम के लिये भेज दिया स्पष्ट जानकारी कल पीएम के बाद ही मिल पाएगी ।

 

Missing 5 year old girl dead body found

एस पीएमआर आहिरे ने बताया बच्ची के गुम के की सूचना मिलने के बाद पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पाता सजी शुरू करवा दी गई थी लेकिन 24 घंटे बाद बच्ची का शव घर के नजदीक खुले सैप्टिक टैंक में मिला (Missing 5 year old girl dead body found) है जिस तरह की स्थिति में शव मिला है उसे देखते हुए दुर्घटना ही दिखाई दे रही है ।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned