scriptभोलेनाथ का जलाभिषेक कर लौट रहे विधायक हुए सड़क हादसे का शिकार, बाल- बाल बचे | MLA Amitesh Shukla car collide with police patrolling car | Patrika News

भोलेनाथ का जलाभिषेक कर लौट रहे विधायक हुए सड़क हादसे का शिकार, बाल- बाल बचे

locationगरियाबंदPublished: Aug 13, 2019 11:02:09 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

Road Accident: पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी से विधायक अमितेश शुक्ल (MLA Amitesh Shukla) की कार टकराई गई। राहत की बात है कि कोई अनहोनी नहीं हुई घटना में विधायक को को मामूली चोटें आई है।

road accident

भोलेनाथ का जलाभिषेक कर लौट रहे विधायक हुए सड़क हादसे का शिकार, बाल- बाल बचे

राजिम/फिंगेश्वर. विधायक अमितेष शुक्ल (MLA Amitesh Shukla )की गाड़ी राजिम में आयोजित जलाभिषेक शामिल होने के बाद ग्राम लचकेरा जाते वक्त दुर्घटना (Road Accident) का शिकार हो गई, राहत की बात है कि कोई अनहोनी नहीं हुई घटना में विधायक को को मामूली चोटें आई है। हालांकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद अमितेश शुक्ल ने कहा कि भगवान भोलेनाथ की कृपा से आज मेरी जान बच गई ।

गौरतलब है कि अंतिम सावन सोमवार को विधायक अमितेश शुक्ल ने राजिम के बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक किया, इसके बाद वे विधानसभा के ग्राम लचकेरा के लचकेश्वरनाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे। शाम 7 बजे फिंगेश्वर महासमुंद प्रमुख मार्ग में सरार नाला के समीप विधायक का काफिला पहुंचा था, इस दौरान सामने सडक़ पर भैंस आ गई। पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भैंस को बचाने के लिए वाहन को नियंत्रित किया इससे पीछे आ रही विधायक की गाड़ी टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

वाहन में सवार पीएसओ अनिल तिवारी व दिनेश पांडे ने तत्काल विधायक अमितेश शुक्ल को गाड़ी से बाहर निकाला। वहीं देखते ही देखते गाड़ी के सामने से धुआं निकलना शुरू हो गया इस घटना से विधायक को मामूली चोटें आई है। इस बड़ी दुर्घटना के बाद सभी के सकुशल होने को लेकर विधायक ने कहा कि भगवान के धार्मिक आयोजन में आया हूं व राजिम क्षेत्र की जनता का स्नेह मेरे साथ है यही वजह है कि भगवान भोलेनाथ की चमत्कार के चलते हताहत नहीं हुआ।

Chhattisgarh Accident से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो