मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली में हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत, महिला सहित दो बच्चे घायल

पांच सवारी वाली मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली में हुई जबरदस्त भिड़ंत के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित दो बच्चे घायल हो गए।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 15 Sep 2020, 04:06 PM IST

गरियाबंद. पांच सवारी वाली मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली में हुई जबरदस्त भिड़ंत के बाद दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला सहित दो बच्चे घायल हो गए। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक देवपरसुली के रहने वाले हैं। जिसमे बताया जा रहा है कि मृतक नंदकुमार यादव दो विवाह किया हुआ है उसके दो बच्चे थे।

देवपरसुली निवासी नंदकुमार अपनी दोनों पत्नी अमरौतिन यादव और उर्मिला यादव के साथ दो छोटे बच्चे को मोटर साइकिल में विठाकर ग्राम लोहारी जा रहे था। उसी दौरान यह हादसा हुआ। जिला मुख्यालय गरियाबंद से 25 किलोमीटर दूर चिंगरमाल के देवपरसुली के पास ट्रैक्टर की ट्रॉली से पांच सवारी वाली मोटर साइकिल से टकराई की दो लोगों की मौत ही हो गई।

दरअसल पति नंदकुमार अपनी दोनों पत्नी और दो बच्चे एक साथ एक मोटरसाइकिल पर लोहारी गांव में एक रिश्तेदार के यहां जाने निकले इस दौरान ग्राम चिंगरमाल में ईंट भरकर जा रहा ट्रैक्टर की ट्राली ट्रैक्टर से अलग होकर सड़क में मुड़ गया उसी दौरान मोटर साइकिल में पीछे से आ रहे नंदकुमार ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराया। घटनास्थल पर ही पति नंदकुमार और उसकी पत्नी अमरौतिन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और दूसरी पत्नी के साथ दोनों बच्चे घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायल महिला सहित दोनों बच्चे को लेकर जिला अस्पताल लेकर आए। जहां महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना पिपरछेड़ी थाना क्षेत्र का है किंतु घायल तथा मृतकों का शव गरियाबंद में पहुंच जाने के चलते गरियाबंद पुलिस ने मामले में पूछताछ प्रारंभ की है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया जाएगा।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned