scriptजलसंकट: पानी के लिए नगर पंचायत में ताला जड़ा, पानी की भारी किल्लत के चलते लोगों में आक्रोश | Nagar panchayat lock for water crisis Chhattisgarh | Patrika News

जलसंकट: पानी के लिए नगर पंचायत में ताला जड़ा, पानी की भारी किल्लत के चलते लोगों में आक्रोश

locationगरियाबंदPublished: Apr 10, 2019 06:34:29 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नगर के घनी आबादी वाले सतनामी मोहल्ला में इन दिनों पीने और निस्तारी पानी की गंभीर समस्या है।

water crisis

जलसंकट: पानी के लिए नगर पंचायत में ताला जड़ा, पानी की भारी किल्लत के चलते लोगों में आक्रोश

फिंगेश्वर. नगर के घनी आबादी वाले सतनामी मोहल्ला में इन दिनों पीने और निस्तारी पानी की गंभीर समस्या है। लोगों को पानी के लिए भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। उक्ताशय की लिखित व मौखिक शिकायत नगर पंचायत में कई बार करने के बावजूद जिम्मेदारों के द्वारा सुध नहीं लिए जाने से आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने नगर पंचायत में ताला जड़ दिया।
मोहल्लेवासी राजऋषि टंडन (अध्यक्ष सतनामी समाज) के नेतृत्व में लामबंद होकर नगर के प्रमुख मार्ग में जमकर नारेबाजी करते भरे दोपहरी में नगर पंचायत पहुंचे। अधिकारियों से संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने से प्रवेश द्वार में ताला जड़ दिया। मोके पर पहुंचे मुख्य नगर पंचायत अधिकारी व नगर पंचायत अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पानी की आपूर्ति करने का आश्वास दिया।
टैंकर की अतिरिक्तव्यवस्था करने के साथ ही आचार संहिता खत्म होते ही मोहल्ले में 4 जगहों में नलकूप खनन कर पेयजल समस्या से निजात दिलाने की बात कही।इस अवसर पर मनोज सोनवानी, सन्तोष मांडले, रघु बंजारे, राजा मांडले, डिहू बंजारे, कमलेश मारकंडे, नेता कोसरे, हरि सोनवानी, महेंद्र, चूमेस ढीढी, लछमन मांडले सहित सैकड़ों महिला व पुरुष उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो