script

1 ही उपभोक्ता को मिले 3 बिजली बिल, सबमे पैसे और लास्ट डेट अलग-अलग

locationगरियाबंदPublished: May 09, 2019 05:25:06 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

ग्राम छांटा के एक उपभोक्ता नकुल राम सेन को 1 नहीं बल्कि 3-3 बिजली का बिल थमा दिया गया है। मजे की बात यह है कि तीनों ही बिलों में भुगतान राशि और भुगतान जमा करने की तिथि अलग-अलग है। (Electricity Bill)

electricity

1 ही उपभोक्ता को मिले 3 बिजली बिल, सबमे पैसे और लास्ट डेट अलग-अलग

नवापारा-राजिम. एक ओर जहां पारागांव बिजली विभाग के नवापारा ग्रामीण, अभनपुर व बासीन वितरण केन्द्रों के लगभग 20 हजार उपभोक्ताओं को मार्च महीने का बिजली बिल अब तक नहीं मिला है। वहीं दूसरी ओर ग्राम छांटा के एक उपभोक्ता नकुल राम सेन को 1 नहीं बल्कि 3-3 बिजली का बिल थमा दिया गया है। मजे की बात यह है कि तीनों ही बिलों में भुगतान राशि और भुगतान जमा करने की तिथि अलग-अलग है।

मीटर क्रमांक जी-1126113 पर मैनुअल पद्धति से प्रदाय किए गए बिलों में भुगतान राशि व भुगतान तिथि पहले बिल में 410 रुपए और भुगतान तिथि 6 मई 2019, दूसरे में 1470 रुपए और भुगतान तिथि 30 अप्रैल और तीसरे बिल में 480 रुपए और भुगतान तिथि 6 मई 2019 दशाई गई है। बिल देख नकुल का दीमाग चकरा गया। इस संंबंध में जब उसने बिजली विभाग से जानकारी ली तो संबंधित कर्मचारी मौजूद नहीं था। जब उसने मीटर रीडिंग करने वाले एक युवक से जानकारी ली तो उसने बताया कि 1.470 रू. वाला बिल उसे नहीं पटाना है। शेष दो में से किसे पटाना है, विभाग में जाकर इसकी जानकारी लेने के बाद पटाने कहा है। यानि अभी भी उसे स्पष्ट नहीं है कि वह 410 रू. वाला बिल पटाए या फिर 480 रू. वाला।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो