scriptपंचायत सचिव की बाइक चोरी कर लगा दी आग, मचा हड़कंप | Panchayat secretary's bike stolen fire in Chhattisgarh | Patrika News

पंचायत सचिव की बाइक चोरी कर लगा दी आग, मचा हड़कंप

locationगरियाबंदPublished: Mar 07, 2019 05:42:31 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

पंचायत सचिव ने आपसी रंजिश में असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात भी पुलिस के पास सामने कहा है।

thief news

पंचायत सचिव की बाइक चोरी कर लगा दी आग, मचा हड़कंप

देवभोग. छत्तीसगढ़ के सुकलीभांठा पुराना में पदस्थ पंचायत सचिव अनूप सिंह ठाकुर की दुपहिया वाहन मंगलवार की शाम करीब 5 बजे जनपद प्रांगण से लगी हुई मनरेगा कार्यालय के पीछे से चोरी हो गई। वहीं चोरों ने वाहन को चोरी कर उसे दरलीपारा प्राथमिक शाला के सामने ले जाकर आग के हवाले कर दिया। पंचायत सचिव ने आपसी रंजिश में असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात भी पुलिस के पास सामने कहा है।
थाना प्रभारी श्रवण विश्वकर्मा ने बताया कि शिकायतकर्ता के दुपहिया के अलावा उसके भाई की नई दुपहिया वाहन भी चोरी हो गई है। पीडि़त ने बताया है कि उसके भाई ने हाल ही में एक दिन पहले नई बाईक खरीदी थी, पीडि़त के मुताबिक वह अपने भाई की बाइक लेकर अपनी बाइक खोजने निकला था, इसके बाद वह अपने घर सरगीगुड़ा पहुंचा, जहां उसने घर के आंगन में बाइक को रख दिया। वहीं सभी लोग सोने चले गए।
सुबह उठते ही उसकी बाइक भी पार हो गई थी, मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379,435 के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर जांच प्रकरण में ले लिया है। वहीं आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। मामले में बताया जा रहा है कि पीडि़त पंचायत सचिव ने कुछ संदेहियों के नाम पुलिस को सौंपे है, वहीं पुलिस उन संदेहियों की तलाश में जुट गई है।

कार लगी थी आग
कुछ दिनों पहले राजधानी रायपुर में भी हुई थी। जहां एक चलती हुई कार में आग लग गई थी। इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो