scriptअक्रोशिक लोगों ने कि विधायक से डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग, पीडि़त परिवार के मुआवजा के लिए सौंपा ज्ञापन | People demanded doctor's arrest from MLA | Patrika News

अक्रोशिक लोगों ने कि विधायक से डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग, पीडि़त परिवार के मुआवजा के लिए सौंपा ज्ञापन

locationगरियाबंदPublished: Jul 01, 2019 04:48:59 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पूर्णिमा पाल की मौत के बाद जिम्मेदार डॅाक्टर की गिरफ्तारी एवं पीडि़त परिवार को तत्काल मुआवजा के मांग लेकर विधायक शकुंतला से ग्राम गुमा के लोग मिले।

cg news

अक्रोशिक लोगों ने कि विधायक से डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग, पीडि़त परिवार के मुआवजा के लिए सौंपा ज्ञापन

पलारी. पूर्णिमा पाल की मौत के बाद जिम्मेदार डॅाक्टर की गिरफ्तारी एवं पीडि़त परिवार को तत्काल मुआवजा के मांग लेकर विधायक (MLA) शकुंतला से ग्राम गुमा के लोग मिले। ग्रामीणों ने बताया कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते पूर्णिमा पाल की मौत हो गई थी। वहीं मौत के बाद डॉक्टर पर अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। इसके चलते ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्रामीणवासियों ने शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक (MLA)शकुंतला साहू से मुलाकात कर पीडि़त परिवार को मुआवजा दिलाने और जिम्मेदार डॉक्टर को गिरफ्तारी करने की मांग के साथ ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि ग्राम गुमा के शासकीय नर्स डागेश्वरी यदु के निजी निवास बलौदाबाजार में डॉ प्रमोद तिवारी द्वारा 20 मई को नसबंदी की गई थी। जहां 24 मई को पीडि़त की मौत हो गई थी।

इसके चलते पुर्णिमा पाल के चारों बच्चों पर पालन पोषण का खतरा मंडराने लगा है। वहीं विधायक शकुंतला साहू ने पीडि़त परिवार को जल्द न्याय दिलाने आश्वस्त किया। साथ ही पीडि़त परिवार को मुआवजा राशि प्रदान करने तथा डॉ प्रमोद तिवारी की गिरफ्तारी करवा न्याय दिलाने की बात कही।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो