नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

- फिंगेश्वर पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी पर पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने का भी आरोप है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए युवती का अश्लील वीडियो बनाया था।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 22 Nov 2020, 09:58 PM IST

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज राजधानी में हुए बैठक में गृहमंत्री ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर चिंता जताई है। वहीँ गरियाबंद के आज एक अच्छी खबर सामने आई है। फिंगेश्वर पुलिस ने नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी पर पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने का भी आरोप है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए युवती का अश्लील वीडियो बनाया था।

पुलिस ने बताया कि लालपुर निवासी सोमनाथ साहू नाबालिग लड़की को पहले तो अपने प्रेम जाल में फंसाया। जब लड़की ने उससे ब्रेकअप करने की कोशिश की, तो आरोपी उसे बहला फुसलाकर बातें करने लगा. इसी बीच व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिये उसकी अश्लील वीडियो क्लिप तैयार कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी युवक नाबालिग लड़की को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो किया वायरल
इस दौरान आरोपी ने नाबालिग से कई दफा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के बार-बार मना करने के बावजूद आरोपी सोमनाथ साहू ने उसके अश्लील वीडियो को दो नाबालिग लड़कों को भेज दिया, जिन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आखिरकार पीड़िता ने तंग आकर फिंगेश्वर थाने में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई।


फिंगेश्वर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बतादें कि शिकायत मिलने का बाद फिंगेश्वर पुलिस हरकत में आई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने उच्चाधिकारियों को इस मामले की जानकारी दी। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर फिंगेश्वर थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने कार्रवाई शुरू की. इसके बाद आरोपी को रेप के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned