scriptPM मोदी को पत्र लिखकर कहा- हमारे भविष्य का थोड़ा तो ख्याल कीजिए… | School childran Write a latter to PM Narendra Modi | Patrika News

PM मोदी को पत्र लिखकर कहा- हमारे भविष्य का थोड़ा तो ख्याल कीजिए…

locationगरियाबंदPublished: Aug 11, 2017 05:28:00 pm

 गोहरापदर के हायर सेकंडरी स्कूल के बच्चों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर स्कूल में व्याप्त समस्या के निराकरण करने ध्यान आकर्षित कराया है।

govt school
गरियाबंद/देवभोग. गोहरापदर के हायर सेकंडरी स्कूल के बच्चों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर स्कूल में व्याप्त समस्या के निराकरण करने ध्यान आकर्षित कराया है।

यह भी पढ़ें
NSUI ने रविवि में किया हंगामा, बोले – छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़

विदित हो कि यहां पर २७७ बच्चों को पढ़ाने के लिए 11 में से सिर्फ दो शिक्षक हैं। वहीं विज्ञान की व्याख्याता पोस्टिंग के बाद भी ज्वाइनिंग नहीं की। इसके चलते पढ़ाई प्रभावित होने पर छात्रों ने पीएम को पत्र लिख कहा कि हमारे भविष्य के बारे में थोड़ा तो ख्याल कीजिए माननीय प्रधानमंत्री महोदय।
यह भी पढ़ें
धड़कनें बढ़ा देने वाला वीडियो! पहली बार कैमरे ने पकड़ा छत्तीसगढ़ का काला जादू

गुरुवार को गोहरापदर हायर सेकंडरी स्कूल के 277 छात्र-छात्राओ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम एक पत्र लिखा, जिसमें अपनी समस्या को अवगत कराया और उसे पोस्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें
अनियंत्रित सिटी बस ने बाइक समेत युवक को रौंदा, एक की मौत से भड़के लोगों ने किया पथराव

बच्चो ने पत्र में लिखा है कि चार साल पहले स्कूल खुलने के बाद से यह समस्या बनी है, जो आज तक जस की तस है। छात्रों ने कहा कि अलग-अलग संकाय के एक-एक शिक्षक भी होते तो पढ़ाई प्रभावित नहीं होती, लेकिन स्कूल में विज्ञान और गणित संकाय के एक भी शिक्षक नहीं हंै। पत्र में लिखा है बिते सत्र विज्ञान की शिक्षिका की पोस्टिंग की गई थी, लेकिन आज तक उन्होंने ज्वाइन नहीं किया।
यह भी पढ़ें
केन्द्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के IAS BL अग्रवाल और अजयपाल को किया बर्खास्त

उन्होंने कहा कि प्रशासन हमारी समस्या से अवगत है पर शिक्षक पदस्थ नहीं किया है। ऐसे में बच्चों ने प्रधानमंत्री से जल्द समस्या का निराकरण करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें
Girlfriend ने रात को घर बुलाकर दी खौफनाक मौत, इतनी घोंपी चाकू कि आतें तक आ गई बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो