scriptतेज रफ्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराकर पलटी, एक की मौत तीन घायल | Scorpio collide with tree one died three injured in accident | Patrika News

तेज रफ्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराकर पलटी, एक की मौत तीन घायल

locationगरियाबंदPublished: Feb 01, 2019 06:15:47 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

एक तेज गति स्कार्पियो पेड़ से जबर्दस्त टकरा पलट गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

accident news

तेज रफ्तार स्कार्पियो पेड़ से टकराकर पलटी, एक की मौत तीन घायल

मैनपुर . मैनपुर नगरी मार्ग पर गुरुवार शाम 5 बजे एक तेज गति स्कार्पियो पेड़ से जबर्दस्त टकरा पलट गई, जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। घटना की जानकारी लगते ही मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों की भीड़ लग गई।
मैनपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को स्कार्पियो (सीजी 04 एलजेड 8885) में आठ लोग सोंढूर बंाध से पिकनिक मनाकर मैनपुर लौट रहे थे कि मैनपुर नगरी मार्ग पर झरियाबाहरा के आगे लगभग 12 किमी दूर तेज गति से आ रही स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई। वाहन की गति इतनी तेज था कि पहले पेड़ से टकराई और पलट गई, जिससे वाहन चालक सूरज सोनवानी पिता राजकुमार सोनवानी (32) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। सूरज सोनवानी मैनपुर हरदीभाठा निवासी होने के कारण घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल में भीड़ लग गई।
वहीं वाहन में सवार सीताशरण, गुलशन, जितेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसमें दो लोगों का पैर टूट गया है और एक के सिर में गंभीर चोट लगने से लगातार खून बह रहा था, जिन्हें महतारी एक्सप्रेस के माध्यम से मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को जिला अस्पताल गरियाबंद रेफर किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार पीडी लकड़ा एवं थाना प्रभारी बसंत बघेल मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो