script

शटर बंदकर दुकानदार ग्राहकों को बेच रहा था कपड़ा, अधिकारियों ने दबिश देकर वसूला 20 हजार जुर्माना

locationगरियाबंदPublished: May 15, 2020 04:39:35 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

नेहरू उद्यान के समीप एक कपड़ा दुकान के गिरे शटर को खुलवा कर देखा तो है दुकानदार ग्राहकों को कपड़ा बेच रहा था। अधिकारियों ने ग्राहकों को बाहर किया और उक्त दुकानदार पर 20 हजार का जुर्माना चालान बनाया।

curtian

curtian

नवापारा/राजिम. लॉकडाउन के चलते शासन द्वारा रोटेशन के अनुसार दुकान खोलने के आदेश दिया था। इसमें 9 से दोपहर 2 तक का समय भी निर्धारित था। रोटेशन के अनुसार कपड़ा दुकान के लिए सोमवार बुधवार एवं शुक्रवार का दिन निर्धारित है।

मगर कुछ व्यापारियों द्वारा एक शटर खोलकर अथवा ग्राहक को अंदर कर उनको कपड़े बेचे जाने की शिकायत अधिकारियों के पास बार-बार मिल रही थी । शिकायत के आधार पर तहसीलदार लाखेश्वर किरण ने टीम बनाकर नगर दबिश देने का प्लान बनाया और इसके तहत उन्होंने पालिका अधिकारी भूपेंद्र उपाध्याय नगर पालिका के कर्मचारी, थाना प्रभारी राकेश ठाकुर और पुलिस टीम लेकर नगर में भ्रमण कर के लिए निकले।

शिकायत के आधार पर नेहरू उद्यान के समीप एक कपड़ा दुकान के गिरे शटर को खुलवा कर देखा तो है दुकानदार ग्राहकों को कपड़ा बेच रहा था। अधिकारियों ने ग्राहकों को बाहर किया और उक्त दुकानदार पर 20 हजार का जुर्माना चालान बनाया। जानकारी मिली है कि इन अधिकारियों के पास कुछ बड़ी कपड़ा दुकान है और ज्वेलर्स दुकान खोलने की शिकायत थी। मगर, एक दुकान की दबिश ने पूरे नगर में करंट की तरह खबर फैल गई और व्यापारियों ने अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिराकर ताला लगा कर चलते बने।

ट्रेंडिंग वीडियो