शिक्षक की फेसबुक आईडी हैक कर दोस्त से ठगे 10 हजार रुपए, मामला दर्ज

शिक्षक का फेसबुक आईडी हैक कर उसके मित्र से 10 हजार की ठगी कर ली है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 28 May 2020, 04:19 PM IST

नवापारा/राजिम. मंगलवार को नगर के शिक्षक का फेसबुक आईडी हैक कर उसके मित्र से 10 हजार की ठगी कर ली है। थाना से मिली जानकारी के अनुसार नगर के एक शिक्षक की फेसबुक आईडी कर पर उसके मित्र से 10 हजार की ठगी कर ली गई। शिक्षक ने अपने मित्रों के साथ गोबर पारा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। शातिर आरोपी पहले से शिक्षक डहरुराम की फेसबुक आईडी है कि फिर फोन पर उसके दोस्तों से पैसे मांगे।

दोस्तों को बताया कि जरूर डहरुराम तबीयत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं होने के कारण उन्हें आपको फोन करने के लिए कहा है इलाज में पैसों की जरूरत होने के कारण जल्द से जल्द ऑनलाइन पेमेंट करने कहा। जिस पर उसके मित्र ने ऑनलाइन पैसा भेज दिया।

शिक्षक और उसके मित्रों को जब फेसबुक आईडी अकाउंट हैक होनेठगों द्वारा ठगी करने की जानकारी लगी तब तक डहरुराम का एक मित्र ठगी का शिकार हो चुका था। ठगी का शिकार हुए उत्तम चौधरी ने जब पूरी जानकारी अपने मित्र डहरुराम को बताई तो उसे समझ आ गए कि वह ठगी का शिकार हो गया है।

उत्तम चौधरी ने ऑनलाइन पेमेंट के जरिए 10 हजार ठगों के खाते में डाल दिए थे। गोबरा नवापारा टीआई राकेश ठाकुर ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाते हुए मामले की जांच प्रारंभ कर दी है साथ ही मामले की जानकारी ब्रांच को दे दी है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned