script10 साल से एक परिवार के 25 लोग अंधेरे में काट रहे है जीवन, पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारियों तक लगा चुके हैं गुहार | this family not get electricity connection from past 10 years | Patrika News

10 साल से एक परिवार के 25 लोग अंधेरे में काट रहे है जीवन, पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारियों तक लगा चुके हैं गुहार

locationगरियाबंदPublished: May 16, 2019 04:25:38 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

मामले में परिवार के सदस्यों का कहना हैं कि पिछले एक दशक से जिम्मेदारों को आवेदन करते आ रहे है,इसके बाद भी आज तक बिजली पहुंचाने में बिजली विभाग के अधिकारी ने किसी तरह की कोई रूचि नहीं दिखाई। (Electricity Department) (Chhattisgarh)

Electricity department

10 साल से एक परिवार के 25 लोग अंधेरे में काट रहे है जीवन, पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर अधिकारियों तक लगा चुके हैं गुहार

देवभोग. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद ब्लाक के मुंगिया पंचायत के अंतर्गत आने वाला गड़ियाकुरलापारा के एक परिवार के 25 लोग आज भी अंधेरे में जिन्दगी जीने को मजबूर है। स्थिति यह हैं कि परिवार के लोगों को शाम के बाद चिमनी के भरोसे ही सुबह तक जिन्दगी काटना पड़ता है। (Electricity Department) (Chhattisgarh)

मामले में परिवार के सदस्यों का कहना हैं कि पिछले एक दशक से जिम्मेदारों को आवेदन करते आ रहे है,इसके बाद भी आज तक बिजली पहुंचाने में बिजली विभाग के अधिकारी ने किसी तरह की कोई रूचि नहीं दिखाई। परिवारजनों का कहना हैं कि वे बिजली के लिए गुहार लगाते-लगाते थक चुके है,हमेशा उनके दिए गए आवेदन पर कार्रवाई करने की बात तो कही जाती है,लेकिन उसे ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो