scriptदोस्त की बारात में डांस कर रहा था युवक अचानक दो लोगों ने ब्लेड से कर दिया कई वार, फिर… | Two people attack man with blade Chhattisgarh | Patrika News

दोस्त की बारात में डांस कर रहा था युवक अचानक दो लोगों ने ब्लेड से कर दिया कई वार, फिर…

locationगरियाबंदPublished: Jun 21, 2019 01:18:48 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दोस्त की बारात में शामिल होने पहुंचे युवक पर ब्लेड से कई बार वार (Crime news) कर दिया है। घायल युवक को गंभीर अवस्था में मेकाहारा रेफर किया गया है।बताया गया की युवक कसडोल नगर पंचायत में फायरमैन के पद पर पदस्थ है।

crime news

दोस्त की बारात में नाच रहा था युवक अचानक दो लोगों ने ब्लेड से कर दिया कई वार, फिर…

तिल्दा नेवरा. छत्तीसगढ़ ऐसा मामला सामने आया है जिसमे दोस्त की बारात में शामिल होने पहुंचे युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवकों ने ब्लेड से युवक पर एक दर्जन से भी अधिक बार वारकर पूरे शरीर को छलनी (crime news) कर दिया। घायल युवक को गंभीर अवस्था में मेकाहारा रेफर किया गया है।बताया गया की युवक कसडोल नगर पंचायत में फायरमैन के पद पर पदस्थ है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कसडोल से एक बारात तिल्दा के पास ग्राम कुंदरू आई थी। बारात के साथ लोकनाथ यदु (दूल्हे का दोस्त) आया था। बारात में हेमलाल साहू, मुकेश साहू और धनु राव भी आए थे। शाम को गांव में बाजे-गाजे के साथ बारात निकली तो लोकनाथ अन्य लोगों के साथ नाच रहा था। इसी बीच हेमलाल साहू और उनके दो साथी मुकेश और धनु राव आए और लोकनाथ के साथ गाली गलौज करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इसी बीच हेमलाल साहू और मुकेश साहू ने हाथ में रखे ब्लेड से लोकनाथ पर प्राणघातक हमला कर दिया।

3 साल तक दुष्कर्म से युवती हो गई प्रेग्नेंट, बोली- अब तो शादी कर लो, प्रेमी का जवाब सुनकर पैरों तले से खिसक गई जमीन

दोनों ने ब्लेड से इतने वार (crime news) किए की लोकनाथ का पूरा शरीर छलनी-छलनी हो गया। हमलावर तीनों युवक इतने नशे में थे कि युवकों के सामने आने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो