scriptरायपुर रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप, एक की मौत, दूसरा गंभीर | Two people attempt suicide at Raipur railway station, one killed | Patrika News

रायपुर रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप, एक की मौत, दूसरा गंभीर

locationगरियाबंदPublished: May 13, 2019 02:08:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर रेलवे स्टेशन में सोमवार को आत्महत्या की दो अलग-अलग घटनाएं घटी। इन दो घटनाओं में एक शख्स बिजली की तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया, जबकि दूसरे व्यक्ति की सवारी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

crime news

Two people attempt suicide at Raipur railway station, one killed

रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में सोमवार को आत्महत्या की दो अलग-अलग घटनाएं घटी। इन दो घटनाओं में एक शख्स बिजली की तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया, जबकि दूसरे व्यक्ति की सवारी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।
suicide attempts
सोमवार को रायपुर रेलवे स्टेशन में आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप मच गया। खबरों के अनुसार पुरी से चलकर दुर्ग की ओर जाने वाली पुरी-दुर्ग इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन जब रायपुर स्टेशन पर आ रही थी, तभी एक शख्स ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आने से शख्स की मौके पर मौत हो गई। फिलहाल मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह आत्महत्या था या हादसा।
suicide attempts
वहीं दूसरी घटना में एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की नीयत से पासिंग ओवर ब्रिज पर चढ़कर नीचे ट्रेन पर छलांग लगा दिया। लेकिन शख्स हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। शख्स के झुलसने के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया। घायल शख्स को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो