रायपुर रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप, एक की मौत, दूसरा गंभीर

रायपुर रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Ashish Gupta | Publish: May, 13 2019 02:08:59 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर रेलवे स्टेशन में सोमवार को आत्महत्या की दो अलग-अलग घटनाएं घटी। इन दो घटनाओं में एक शख्स बिजली की तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया, जबकि दूसरे व्यक्ति की सवारी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में सोमवार को आत्महत्या की दो अलग-अलग घटनाएं घटी। इन दो घटनाओं में एक शख्स बिजली की तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया, जबकि दूसरे व्यक्ति की सवारी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

 

suicide attempts

सोमवार को रायपुर रेलवे स्टेशन में आत्महत्या की दो घटनाओं से हड़कंप मच गया। खबरों के अनुसार पुरी से चलकर दुर्ग की ओर जाने वाली पुरी-दुर्ग इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन जब रायपुर स्टेशन पर आ रही थी, तभी एक शख्स ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आने से शख्स की मौके पर मौत हो गई। फिलहाल मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह आत्महत्या था या हादसा।

suicide attempts

वहीं दूसरी घटना में एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने की नीयत से पासिंग ओवर ब्रिज पर चढ़कर नीचे ट्रेन पर छलांग लगा दिया। लेकिन शख्स हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। शख्स के झुलसने के बाद स्टेशन में हड़कंप मच गया। घायल शख्स को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned