script50 साल पुराने पेड़ से अचानक जब बहने लगी पानी की धारा, इसके बाद हो गया कुछ ऐसा कि लोगों ने… | Unique News: Suddenly water flowing from 50 year old tree | Patrika News

50 साल पुराने पेड़ से अचानक जब बहने लगी पानी की धारा, इसके बाद हो गया कुछ ऐसा कि लोगों ने…

locationगरियाबंदPublished: Jun 19, 2019 02:30:49 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक चमत्कार हुआ जहां 50 साल पुराने पेड़ से पानी (water flowing from tree) निकलने लगा , इस पेड़ को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

unique news

50 साल पुराने पेड़ से जब अचानक बहने लगी पानी की धारा, इसके बाद हो गया कुछ ऐसा कि लोगों ने …

गरियाबंद. हमारे देश में आए दिन नए- नए चमत्कार होते रहते है। इन चमत्कारों को लेकर वैज्ञानिक भी कई कयास लगाते हैं लेकिन आज तक बहुत से रहस्य बने हुए हैं।छत्तीसगढ़ में भी ऐसे ही एक चमत्कार हुआ है जहां एक 50 साल पुराने पेड़ से अचानक पानी की धरा बहने (water flowing from tree) लगी। जी हां, यह मामला गरियाबंद जिले का है।

रहस्य: नदी के बीच में विराजित हैं ये पत्थर, कही भी रखो सुबह वहीं मिलता है स्थापित

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक पेड़ चर्चा का विषय बन चुका है। जिला मुख्यालय गरियाबंद में पीडब्ल्यूडी विभाग के ऑफिस के बाहर एक सरई प्रजाति का एक पेड़ है। बताया जा रहा है की ये पेड़ लगभग 50 साल पुराना है। मंगलवार की दोपहर को अचानक पेड़ से पानी निकलने लगा। लोगों ने बताया दोपहर में पानी का बहाव काफी कम था। लेकिन, बाद में पानी रफ्तार से बढ़ने लगा।

छत्तीसगढ़ में है एक 200 साल पुराना डायन का मंदिर, बिना दान किए अगर बढ़ गए आगे तो…

पेड़ से पानी निकलने (water flowing from tree) की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कोई इसे चमत्कार बता रहा है तो कोई इसे वैज्ञानिक कारण।इस मामले की वीडियो को लोग काफी वायरल कर रहे है। बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऐसी घटना देखने को मिली। इससे पहले भी कई चमत्कार वाली घटनाएं देश के कई हिस्सों में हो चुकी हैं।

Chhattisgarh की Unique Story जानने के क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो