scriptगोदाम में मिली चौकीदार की अधजली लाश, पुलिस ने किया प्रेमिका को गिरफ्तार | Watchman body corpse found in Godown Chhattisgarh | Patrika News
गरियाबंद

गोदाम में मिली चौकीदार की अधजली लाश, पुलिस ने किया प्रेमिका को गिरफ्तार

बारदाना गोदाम के वृद्ध चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों मेें मौत हो गई। सोमवार रात उसकी लाश गोदाम परिसर में ही अधजली हालत (Watchman body corpse found) में मिली।

गरियाबंदJun 05, 2019 / 05:40 pm

Bhawna Chaudhary

crime news

गोदाम में मिली चौकीदार की अधजली लाश, प्रेमिका को किया गया गिरफ्तार

नवापारा-राजिम. बारदाना गोदाम के वृद्ध चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों मेें मौत हो गई। सोमवार रात उसकी लाश गोदाम परिसर में ही अधजली हालत (Watchman body corpse found) में मिली। लाश के सामने का हिस्सा जला हुआ है, जबकि पिछला हिस्सा बिल्कुल ठीक है। इससे संदेह है कि मृतक की पहली संभवत: गला दबाकर हत्या की गई होगी, उसके बाद सबूत मिटाने के लिए जलाने (Crime news) का प्रयास किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा। वहीं मृतक के प्रेमिका को गिरफ्तार कर महिला सदन रायपुर भेज दिया गया।

धरमचंद पिता स्व. कालूराम कांकरिया (55) कुर्रा-पटेवा मार्ग पर स्थित चौधरी बारदाना गोदाम में वर्षों से चौकीदार के रूप में काम करते आ रहा था। वह शादीशुदा और बाल-बच्चेदार होने के बाद भी सभी को छोड़ अपनी प्रेमिका पुष्पा साहू के साथ गोदाम परिसर में ही बने कमरे में रहता था। बीती रात 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि उसकी लाश गोदाम परिसर के भीतर जली हालत में पड़ी हुई है। सूचना पर सब-इंस्पेक्टर बीएल कोसरिया मातहतों के साथ घटनास्थल पहुंचे।

crime news

प्रथम दृष्ट्या मामला संदिग्ध पाए जाने तथा रात में पंचनामा कार्रवाई संभव न होना देखते हुए पहले तो मृतक की प्रेमिका को हिरासत में लिया और फिर गोदाम के मुख्य द्वार पर ताला लगा उसे थाना ले आए। मंगलवार सुबह 10 बजे के करीब रायपुर से फोरेंसिक एक्सपर्ट एसके वर्मा अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और लाश व घटनास्थल का बारीकी से मुआयना करते हुए जरूरी सैम्पल इक_ा किए। फोरेंसिक जांच में कमरे के बाहर सीढ़ी पर मृतक के गमछा व तकिए पर खून के निशान मिले। इधर पुलिस की पूछताछ में मृतक की प्रेमिका से कोई जानकारी हासिल न होने पर उसे महिला सदन रायपुर भेज दिया गया।

पत्रिका संवाददाता ने जब उससे पूछा तो उसने केवल इतना कहा कि उसने मृतक को नहीं मारा है। वह शाम को एक व्यक्ति के साथ शराब पीने गया था। इसके अलावा उसे कुछ नहीं पता। टीआई अमित तिवारी का कहना है कि फिलहाल मामला संदेहास्पद है (Crime news) । बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के कुछ भी कहना मुनासिब नहीं है। पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही मामले की वास्तविकता ज्ञात हो पाएगी।

Home / Gariaband / गोदाम में मिली चौकीदार की अधजली लाश, पुलिस ने किया प्रेमिका को गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो