scriptपेड़ से टकराई बारातियों से भरी बस, हादसे में ड्राइवर की मौत, 8 की हालत गंभीर | Wedding bus crashed into a tree, driver killed, 8 serious injured | Patrika News

पेड़ से टकराई बारातियों से भरी बस, हादसे में ड्राइवर की मौत, 8 की हालत गंभीर

locationगरियाबंदPublished: Mar 13, 2019 07:50:21 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बारातियों से भरी हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

latest accident news

Wedding bus crashed into a tree, driver killed, 8 serious injured

गरियाबंद/देवभोग. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक बारातियों से भरी हादसे का शिकार हो गई। परेवापाली से बारात लेकर निकली बस ओडिशा के टेंगड़ाडोंगरी के पास पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे में चालक बस में बुरी तरह से घायल होकर फंस गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से चालक को बस से बाहर निकलवाया। इसके बाद झरीगांव अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान चालक को मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार परेवापाली के नायक परिवार के आत्माराम की बारात लेकर बस (ओडी 24 डी 2576) गुनाहल्दी जाने के लिए निकली थी। इस दौरान जैसे ही चालक रोहित टेंगड़ाडोंगरी गांव के पास पहुंचा, बस से नियंत्रण खो बैठा। वहीं बस में बैठे लोगों के मुताबिक बस की स्पीड ज्यादा होने के कारण चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस पेड़ से टकराकर रोड किनारे पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने झरीगांव थाने में सूचना दी।
latest crime news
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भिजवाया। वहीं झरीगांव के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आठ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल नवरंगपुर के लिए रेफर किया गया। चिकित्सक डाँ स्मृति ने बताया कि अन्य 17 लोगों को मामूली चोटें आई थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है, वहीं सभी की हालत अब सामान्य है।

ये हुए घायल

जानकारी के मुताबिक परेवापाली के नीलधर नागेश(30), शिशुपाल नागेश(14), अहिल्या बाई (65), शुभद्रा नायक (40), बाहरूप्रताप नायक (13), सोनार यादव (13), सुरेश(38), केशबोसिंग (60), सोना मांझी (24), केदार नागेश (42), प्रफुल्ल किशोर नागेश (60), शाभेर रावत (60), दुल्लुरावत(17), निमाईचरण सेना (50), जयकिशोर भारती (14), हेमंत (13), दुर्जन नायक (65) भी रेफर किया गया है। वहीं, दर्शन यादव(13), कुर्ती (35), खगेश्वर, सदन माली (40) हादसे में घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज झरीगांव अस्पताल में दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो