scriptशराब सैल्समैन मिला कोरोना पॉजिटिव, मदिरा प्रेमियों में हड़कंप | Wine salesman found Corona positive people panic | Patrika News
गरियाबंद

शराब सैल्समैन मिला कोरोना पॉजिटिव, मदिरा प्रेमियों में हड़कंप

शराब दुकान में सेल्समेन के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की खबर जैसे ही नगर में पहुंची। नगर के मदिरा प्रेमियों के होश उड़ गए। उनमें हड़कंप मच गया।

गरियाबंदJul 30, 2020 / 02:45 pm

Bhawna Chaudhary

नवापारा-राजिम. नगर में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज फिर मिले हैं। पॉजिटिव युवक .03 का निवासी है। वह की शराब दुकान में सेल्समेन के रूप में कार्यरत था। इसकी पुष्टि नगरपालिका अधिकारी भूपेन्द्र उपाध्याय और स्वास्थ्य विभाग ने की। शराब दुकान में सेल्समेन के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की खबर जैसे ही नगर में पहुंची। नगर के मदिरा प्रेमियों के होश उड़ गए। उनमें हड़कंप मच गया।

अब यह चर्चा नगर में जोरों पर है कि सबसे अधिक भीड़ वाले स्थान में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर पता नहीं कितने लोगों में यह संक्रमण फैला होगा। सीमा उपाध्याय ने बताया कि उक्त युवक का संपर्क किस-किस से हुआ है, पता लगाया जा रहा है, जिसके बाद उन सभी का सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय प्रशासन का अमला युवक को संध्या 4 बजे रायपुर कोविड अस्पताल भेज दिया गया।

वार्ड नं. 03 को बनाया कंटेनमेंट जोन, शराब दुकान खुली रही

उपाध्याय ने बताया कि उक्त युवक वार्ड नं. 03 में किराए के मकान पररहता था। उस वार्ड में उसका छुट्टी पर था। किस-किससे संपर्क हुआ, इसका पता किया जा रहा है। शराब दुकान इसलिए सील नहीं की गई, क्योंकि वह विगत दो तीन दिनों से छूती पर था।

Home / Gariaband / शराब सैल्समैन मिला कोरोना पॉजिटिव, मदिरा प्रेमियों में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो