घर पर महिला बेचती थी गांजा, पुलिस ने मारा छापा तो जब्त हुआ इतना...

घर में गांजा छिपाकर विक्रय करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By: Deepak Sahu

Published: 03 Mar 2019, 09:00 PM IST

नवापारा-राजिम. घर में गांजा छिपाकर विक्रय करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वार्ड क्रमांक 02 रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाली राधिका पति स्व. लालजी साहू (33) गांजा विक्रय का काम करती है।

इसके बाद पुलिस ने टीआई रमेश मरकाम के नेतृत्व में शनिवार को महिला के घर पर छापा मारा। एक घंटे की तलाशी के बाद महिला के घर से छोटी-छोटी पुडिय़ों में बांधकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। गांजा छिपाने के लिए महिला ने घर के ऊपर छत में तुलसी चौरा बनवा रखा था, जिसके अंदर का हिस्सा खोखला था और ऊपर में दिखाने के लिए तुलसी का पेड़ रख दिया था। इसी खोखले हिस्से के अंदर से गांजा की बहुत सारी पुडिय़ा बरामद हुईं।

पुलिस सभी पुडिय़ाओं और महिला को लेकर थाने पहुंची और सभी पुडिय़ों का वजन कराया, जिसमें कुल डेढ़ किलो गांजा कीमती 15 हजार रुपये होना पाया गया। पुलिस ने आरोपी महिला के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत् अपराध पंजीबद्ध करते हुए थाने में बिठाया है। कार्यवाही में टीआई रमेश मरकाम, प्रधान आरक्षक एबी सिंह, प्रधान आरक्षक ईश्वर दुबे, आरक्षक पुरूषोत्तम ध्रुव, महिला आरक्षक दुर्गा साहू, सैनिक हेमलाल सिन्हा आदि शामिल थे।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned