बिहार के शराब माफियाओं ने झारखंड के चतरा में मचाया आतंक

बताया कि सशस्त्र आतंक फैलानेवाले लोग बिहार के गया जिलें के सीमावर्ती धनगाई इलाके के थे...

By: श्रीबाबू गुप्ता

Published: 29 Jan 2017, 10:38 PM IST

गया/चतरा। शराब माफियाओं ने सरेआम जमकर लाठियां बरसाते हुए सरेबाजार राइफल लहराईं। यह घटना हंटरगंज थाना के केदलीकला स्थित बाजार में हुई। लोगों ने बताया कि सशस्त्र आतंक फैलानेवाले लोग बिहार के गया जिलें के सीमावर्ती धनगाई इलाके के थे। इधर हालात को ध्यान में रखकर केदलीकला के मुखिया लालसा देवी ने आपात ग्राम सभा बुलाई है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। इसे लेकर स्थानीय मुखिया ने आपात ग्राम सभा बुलाई है।

शराब के धंधे में वर्चस्व को लेकर घंटों बाजार में दहशत का महौल बना रहा। एक जनप्रतिनिधि की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, मगर वह भी खानापूर्ति कर लौट गई। शुक्रवार देर रात कार से दो लोग जब वहां आए तो कुछ दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी। बताया गया कि मामला शराब के धंधे में लेन-देन से जुड़ा था। पिटाई के बाद दोनों पीड़ित भाग गए। इसके बाद करीब तीस की संख्या में अपने साथियों से दोनों वापस लौटे।

बताया गया है कि सभी लोग राइफल और लाठियों से लैस थे। सभी ने घंटों लाठियां भांजी और धमकियां देते रहे। साथ ही स्थानीय शराब माफिया को तलाशते रहें।

आतंक के इस आलम से सभी दुकानदार और अन्य लोग जिन्हें जहां जगह मिली दुबक गए। इसी बीच एक जनप्रतिनिधि ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची। दूसरे दिन अर्थात शनिवार की सुबह छह बजे शराब माफिया के आठ लोग चार बाइक पर सवार होकर केदली बाजार पहुंचे और फिर दहशत फैलाई। इससे वहां खलबली मच गई, लेकिन दिन होने के कारण आमलोगों की भीड़ जुटने लगी। खतरा देख शराब माफिया भाग निकले।
Show More
श्रीबाबू गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned