Gaya news: तीन लाख डॉलर के साथ पांच विदेशी महिलाएं पकड़ीं

Gaya news: गया एयरपोर्ट पर म्यांमार की पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। गया एयरपोर्ट पर रविवार शाम तीन लाख यूएस डॉलर के साथ पांच विदेशी महिलाएं पकड़ी गईं।

By: Navneet Sharma

Published: 20 Jan 2020, 05:14 PM IST

गया. गया एयरपोर्ट पर म्यांमार की पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक बड़े रैकेट का खुलासा किया है। गया एयरपोर्ट पर रविवार शाम तीन लाख यूएस डॉलर के साथ पांच विदेशी महिलाएं पकड़ी गईं।

इनके पास बरामद अवैध करेंसी को कस्टम विभाग ने जब्त कर लिया है। ये महिलाएं म्यांमार इंटरनेशनल फ्लाइट से म्यांमार (बर्मा)भागने की फिराक में थीं। एयर पर तैनात कस्टम कमिश्नर एलटी भूटिया ने बताया कि महिला बैग में रखकर तीन लाख डॉलर के साथ म्यांमार जाने वाली थी। चेकिंग प्वाइंट पर जांच के दौरान पकड़ ली गईं। यह इंडियन करेंसी में लगभग दो करोड़ रुपये है।
सभी महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अहम सुराग मिलने के आसार है।ये महिलाएं तीन बैग में भरखर पैसे ले जा रही थीं।इनके लोकल कनेक्शन्स की भी जांच की जा रही है। महिलाएं म्यांमार इंटरनेशनल फ्लाइट से म्यांमार (बर्मा)भागने की फिराक में थीं। चेकिंग प्वाइंट पर जांच के दौरान पकड़ ली गईं।

Navneet Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned