यह कैसी शराबबंदी? नशे में चूर चालक की गलती से हुआ भीषण हादसा, दर्जनों घायल

Gaya News: मजदूरों ने बताया कि बस का चालक शराब के नशे (Liquor Ban In Bihar) में धुत्त (Accident In Bihar) था...

By: Prateek

Published: 20 May 2020, 07:56 PM IST

(गया,जहानाबाद): प्रवासी मजदूरों के हादसों का शिकार होने की कड़ी लगातार लंबी होती जा रही है। गया से प्रवासी मजदूरों को लेकर छपरा जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से सफर कर रहे 22 मजदूर जख्मी हो गए। इनमें से दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

गया से छपरा जा रही थी बस

दुर्घटनाग्रस्त बस गया पहुंचे मजदूरों को लेकर मंगलवार देर रात छपरा जा रही थी। जहानाबाद जिले के कड़ौना पुलिस आउटपोस्ट के कनौदी गांव के निकट एन एच 83 पर सड़क किनारे खड़ी हाइवा से जोरदार टकराकर लगने के बाद बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में महिला बच्चों समेत 40 लोग सवार थे। ये सभी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से गया पहुंचे थे।

 

अस्पताल में इलाज के बाद दूसरी बस से ले गए

मंगलवार देर रात हुई दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों के बीच मची चीख पुकार के बीच पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले ही घायलों को ग्रामीणों ने बस से सुरक्षित बाहर निकालना शुरू कर दिया था। पुलिस सभी घायलों को सदर अस्पताल ले गई। इनमें दो की हालत गंभीर बनी है। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को दूसरी बस से छपरा ले जाया गया।

 

चालक शराब के नशे में था

मजदूरों ने बताया कि बस का चालक शराब के नशे में धुत्त था। बस में सवार मजदूर किसी न किसी अनहोनी की आशंका से यात्रा के दौरान सहमे हुए सफर कर रहे थे। आखिरकार बस की हाइवा से हुई टक्कर के बाद प्रशासनिक हलके में अफरातफरी मच गई। हाल के दिनों में लॉकडाउन के बीच मजदूरों के हादसे का शिकार होने की घटनाएं लगातार घट रही हैं। बिहार में शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब बिक्री के कारोबार में इजाफा होने से शराब के सेवन में भी खूब बढ़ोत्तरी हुई है। इससे सड़क पर चलना असुरक्षित हो गया है।

Coronavirus Pandemic
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned