SSR Suicide Case: रिया चक्रवर्ती हुई लापता, पता लगाने को नई तरकीब अपनाएगी Bihar Police

SSR Suicide Case: रिया चक्रवर्ती पिछले दो दिनों से लापता है। उसका मोबाइल फोन बंद हो गया है (Bihar Police To Send Show Cause Notice To Rhea Chakraborty) (Bihar News) (Bihar Police) (Patna News) (Gaya News) (Rhea Chakraborty) (Sushant Singh Rajput) (Sushant Singh Rajput Suicide Case) (Sushant Singh Rajput Suicide Case Update) (Mumbai Police)...

 

By: Prateek

Published: 01 Aug 2020, 04:51 PM IST

प्रियरंजन भारती...

पटना,गया: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई गई पटना पुलिस की टीम अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के अचानक लापता हो जाने पर पूछताछ के लिए लुक आउट नोटिस जारी करने वाली है। रिया चक्रवर्ती पिछले दो दिनों से लापता है। उसका मोबाइल फोन बंद हो गया है। पुलिस टीम को रिया से पूछताछ करने के लिए कई दिनों से खासा मशक्कत करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Bhoomi Poojan : दलित महामंडलेश्वर को नहीं मिला आमंत्रण, सवाल उठने पर VHP ने दी ये सफाई

पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने की अहम बैठक

सुशांत मामले में महाराष्ट्र पुलिस के असहयोगात्मक रवैए और पुलिस की अगली रणनीति को लेकर बिहार पुलिस मुख्यालय में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वरिष्ठ सहयोगियों के साथ अहम बैठक की। डीजीपी ने 'पत्रिका' को बताया कि बैठक में कई तरह की रणनीति पर विचार किया गया। मुंबई पुलिस के असहयोगात्मक रुख को लेकर भी बात की गई। बैठक में शामिल पटना के आईजी संजय सिंह और सीनियर एसपी उपेंद्र शर्मा ने फोन कर मुंबई में काम कर रही पटना की पुलिस टीम से ताजा गतिविधियों का ब्यौरा जुटाया। मुंबई से पटना पुलिस टीम ने मुख्याल को यह बताया कि अब रिया चक्रवर्ती से संपर्क दुर्लभ हो गया है।

यह भी पढ़ें: COVID-19 के खिलाफ साथ आए India-Israel, इस तकनीक से महज 30 सेकेंड में होगा corona टेस्ट!

लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस के असहयोग से परेशान पटना पुलिस टीम आगे की कार्रवाई के लिए पटना समर्थित पुलिस मुख्यालय के निर्देश का इंतजार कर रही है।ज़रूरत को देखते हुए पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दो एक दिनों में लुक आउट नोटिस जारी कर सकती है। लुक आउट नोटिस जारी करने के बाद संबंधित व्यक्ति को कहीं भी सुरक्षित तरीके से हिरासत में लिया जा सकता है। पुलिस टीम उसकी तलाश में अनेक माध्यमों से पता लगाने में जुटी बताई जा रही है। रिया चक्रवर्ती का मोबाइल बंद होने से उसका लोकेशन तलाशने में पुलिस टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: कातिल बना लोगों को 'जिदंगी' देने वाला Doctor, 100 से ज्यादा लोगों को उतारा मौत के घाट, वजह चैंका देगी

और साक्ष्य जुटाई पुलिस टीम

मुंबई में अनुसंधान कर रही पटना पुलिस टीम कई और अहम साक्षरता जुटाने में सफल हुई है। जानकारी के मुताबिक इन दस्तावेजों के आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर पटना लाना चाहती है। लेकिन उसके गायब हो जाने से अभियान में ब्रेक लग सकने की आशंका प्रबल हो गई है। इसे देखते हुए ही बिहार पुलिस अगली ठोस कार्ययोजना पर जोर दे रही है।

यह भी पढ़ें: Lockdown में बच्चों की नहीं हो पा रही था पढ़ाई, मां ने बेच दिया मंगलसूत्र, घर ले आई TV सेट

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की रिया चक्रवर्ती की अपील के साथ बिहार सरकार ने भी केविएट दायर कर अपना पक्ष रखने की पहले ही गुहार लगा चुकी है। राज्य सरकार बिहार की करोड़ों आबादी के सम्मान का मामला बताते हुए हर हाल में इस मामले में निष्कर्ष तक पहुंचना चाहती है।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned