scriptयूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सीएए को लेकर बड़ी जनसभा, कहा भ्रम फैलाने से बाज आए कांग्रेस | Yogi Adityanath's CAA public meeting, said Congress came out confusion | Patrika News

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सीएए को लेकर बड़ी जनसभा, कहा भ्रम फैलाने से बाज आए कांग्रेस

locationगयाPublished: Jan 14, 2020 06:06:17 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएए पर कांग्रेस को देश में भ्रम फैलाने से बाज आने को कहा है।उन्होंने कहा कि सीएए से किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है।इससे किसी की नागरिकता जाने वाली नहीं है।

यूपी  सीएम योगी आदित्यनाथ की सीएए को लेकर बड़ी जनसभा, कहा भ्रम फैलाने से बाज आए कांग्रेस

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सीएए को लेकर बड़ी जनसभा, कहा भ्रम फैलाने से बाज आए कांग्रेस

गया. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएए पर कांग्रेस को देश में भ्रम फैलाने से बाज आने को कहा है।उन्होंने कहा कि सीएए से किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है।इससे किसी की नागरिकता जाने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने नेहरू-लियाकत समझौते का पालन नहीं किया।इसके चलते पाकिस्तान में.हिंदू समेत अल्पसंख्यकों पर अत्याचार किए जाते रहे।इससि वहां हिंदू समेत अन्य अल्पसंख्यकों की जनसंख्या कम होती गई।जबकि भारत में अल्पसंख्यकों की संख्या लगातार बढ़ती गई।यहां अल्पसंख्यकों पर कभी अत्याचार नहीं किया गया।
उन्होंने कहा कि इस कानून में पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक प्रताड़ना के शिकार अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का.प्रावधान है।

लेकिन देश में आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस देश में लोगों को भ्रमित कर रही है।इसके लिए पीएम मोदी और भाजपाध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन किया जाना चाहिए कि उन्होंने इस तरह का कानून देश में लागू किया।
योगी आदित्यनाथ की सभा में विरोधियों ने काले गुब्बारे एक साथ बांधकर उड़ाए जो सभास्थल गांधी मैदान में योगी की सभा के दौरान आसमान में मैदान के बीचोबीच उड़ते देखे गये।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो