बाइकर्स गैंग चार धाम की यात्रा के लिए तैयार, बस उत्तराखंड के अनलॉक होने का इंतजार

गाजियाबाद से इस बार 100 लोगों का बाइकर्स गैंग जाएगा चार धाम की यात्रा पर

By: lokesh verma

Published: 15 Jun 2021, 03:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. महानगर से बड़ी संख्या में बाइकर्स हर साल गंगोत्री, यमुनोत्री, तुंगनाथ ,केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा पर जाते हैं, लेकिन पिछले साल बाइकर्स की टोली कोविड-19 संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के बाद चार धाम की यात्रा से वंचित रह गई थी। हालांकि इस बार हर साल यात्रा करने वाले इन युवकों को उम्मीद है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश की तरह उत्तराखंड भी अनलॉक होगा और वे तत्काल चार धाम यात्रा पर निकल जाएंगे। इस बार चार धाम की यात्रा करने वाली बाइकर्स की टीम पहले से दोगुनी हो चुकी है। ये बाइकर्स चार धाम की यात्रा के लिए पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- दो माह बाद एक बार फिर लोग कहेंगे वाह ताज! कोरोना को लेकर बंद किया गया था ताजमहल

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद से गंगोत्री, यमुनोत्री, तुंगनाथ, केदारनाथ, बद्रीनाथ और पहाड़ों की यात्रा करने वाले करीब 60 लोगों के दो बाइकर्स गैंग हर साल यात्रा पर जाते हैं, लेकिन कोविड-19 संक्रमण के कारण पिछले साल सभी युवक यात्रा से वंचित रह गए थे। हालांकि इस बार इन सभी युवकों को उम्मीद है कि जल्द ही उत्तराखंड भी अनलॉक होगा तो उनकी टीम यात्रा के लिए निकल जाएगी। बाइकर्स टीम के सदस्य सूरज टमटा, आकाश चौधरी, प्रशांत शर्मा, नितिन, जितेंद्र गौतम, सुरेंद्र, शिवेंद्र प्रताप सिंह और श्रीकांत शर्मा आदि ने बताया कि हर साल उनकी टीम चार धाम की यात्रा पर निकलती है। पिछले साल लॉकडाउन के कारण ये टीम यात्रा से वंचित रही। उनका कहना है कि इस बार जैसे ही उत्तराखंड अनलॉक होगा तो इनकी टीम यात्रा के लिए निकल जाएगी।

उन्होंने बताया कि टीम के सभी सदस्य पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं। बड़ी बात यह है कि इस बार उनकी टीम पहले से दुगनी हो रही है। क्योंकि कुछ युवक ऐसे भी उनके टीम में शामिल हो चुके हैं, जो लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम के कारण घर में ही रह रहे और घर में बोर भी हुए। अब वह घर से निकलना चाहते हैं और चार धाम की यात्रा बाइक पर करना चाहते हैं। यानी इस बार उनकी टीम में 100 से भी ज्यादा युवक शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- CCSU Admission 2021 : अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट के इन कोर्स में एडमिशन प्रक्रिया शुरू, 10 जुलाई अंतिम तिथि

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned