scriptVideo: इस बच्‍चे को ढूंढने में कीजिए मदद, पता चलते ही इन नंबरों पर करें फोन | 12 year old boy missing frim raj nagar ghaziabad | Patrika News

Video: इस बच्‍चे को ढूंढने में कीजिए मदद, पता चलते ही इन नंबरों पर करें फोन

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 12, 2019 11:49:54 am

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राज नगर में रहने वाले अमित अरोड़ा का 12 साल का बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ लापता

Ghaziabad

Video: इस बच्‍चे को ढूंढने में कीजिए मदद, पता चलते ही इन नंबरों पर करें फोन

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राज नगर में रहने वाले अमित अरोड़ा का 12 साल का बेटा रविवार शाम से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया है। इस कारण घर में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि मासूम अकेले कहां चला गया।
यह भी पढ़ें

Video: ‘यूपी की इस सीट से चुनाव लड़े अजित सिंह तो भाजपा की जमानत होगी जब्‍त’

पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि रविवार शाम अमित अरोड़ा का मासूम बेटा मौर्य स्टेशनरी से संबंधित भारत का मैप लेने के लिए एक दुकान पर गया था। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला है। आखिरी बार उसे दुकान पर ही देखा गया था। इसके बाद एक संदिग्ध गाड़ी को भी देखा गया है। पुलिस सभी मामलों पर जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक अमित अरोड़ा की कोई रंजिश सामने नहीं आई है और ना ही फिरौती के लिए कोई फोन कॉल उन्हें आया है। अमित अरोड़ा ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। काफी तलाशने के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला है तो उन्‍होंने अपने बेटे के अपहरण की आशंका जताई है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: अब आप भी खोल सकते हैं सीएनजी स्‍टेशन, बस ये शर्तें करनी होंगी पूरी- देखें वीडियो

अपहरण की आशंका से पुलिस कर रही इंकार

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। इस मामले में अपहरण की आशंका से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है। इलाके के साथ ही मेरठ और आसपास जाने वाले सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस देख रही है। उनकी फुटेज को भी देखा जा रहा है। इस मामले में एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है कि राजनगर में रहने वाले अमित अरोड़ा का बेटा रविवार शाम से लापता है। घर वालों ने उसे काफी तलाशा है लेकिन उसका कुद पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। कुछ सीसीटीवी फुटेज उनके हाथ लगे हैं। उनका कहना है कि जल्द ही बच्चे को सुरक्षित ही खोज लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रात में रुककर बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड

नंबर किए जारी

वहीं, मौर्य के परिजनों ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना भी शुरू कर दिया है। उन्‍होंने मौर्य को ढूंढने के लिए लोगों से अपील करते हुए अपने फोन नंबर (9540054008, 8130717860, 9212300061) जारी किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो