Ghaziabad में फिर फूटा कोरोना बम, 129 नए केसों के साथ संक्रमितों की संख्या 1797 पर पहुुंची

Highlights

- स्वास्थ्य विभाग को मिली ताजा रिपोर्ट के अनुसार Ghaziabad में Coronavirus के 129 नए मामले सामने आए

- कोविड-19 संक्रमितों की संख्या 1797 हुई, 57 लोगों ने गंवाई जान

By: lokesh verma

Published: 03 Jul 2020, 10:00 AM IST

गाजियाबाद. जिले में एक बार फिर से कोरोना वायरस ( coronavirus ) बम फूटा है। स्वास्थ्य विभाग को मिली ताजा रिपोर्ट के अनुसार यहां कोरोना के 129 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद कोविड-19 ( Covid-19 ) संक्रमितों की संख्या 1797 हो गई है। बता दें कि इनमें से 809 लोगों को अब तक इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि 931 लोगों का उपचार अभी जारी है। वहीं जिले में 57 लोग अब तक कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना से मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार करना पड़ा भारी, नेता समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज

गाजियाबाद ( Ghaziabad ) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त रिपोर्ट में 129 नए मामले और सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर अभी तक जनपद में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या 1797 हो चुकी है। राहत की बात यह है कि 809 लोग उपचार के बाद डिस्चार्ज भी किए जा चुके हैं। जबकि 931 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से ग्रसित जनपद में अभी तक 57 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

उन्होंने बताया जिस तरह से कोविड-19 संक्रमण जिले में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासनिक अधिकारी कई तरह की योजनाओं पर कार्य करने में जुटे हुए हैं। कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए और क्वारंटीन किए जाने वाले लोगों के लिए जिले के 13 और कॉलेज अधिग्रहित किए गए हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए जिले के रहने वाले सभी लोगों को सरकार की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए। तभी इस जानलेवा संक्रमण से बचा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Meerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

coronavirus
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned