भैंस चराने गया 13 साल का मासूम हिंडन में डूबा, सुराग नहीं

गाजियाबाद के ग्राम कनावनी क्षेत्र में हिंडन नदी के पास 13 किशाेर नदी काे पाक करते हुए पाानी के तेज बहाव में डूब गया। काफी तलाश करने के बाद भी काेई सुराग नहीं लग सका।

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Jun 2021, 01:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के ग्राम कनावनी डूब क्षेत्र की तरफ हिंडन नदी के पास भैंस चराने आये दो किशोरों में एक हिंडन नदी में डूब गया। 13 वर्षीय दीपांशू और इसका साथी भैंस चरा रहे थे। दोनों किशोर नदी काे पार कर रहे थे इसी दौरान यह दुर्घटना हाे गई। दरअसल दीपांशू काे तैरना नहीं आता था। इस घटना का पता चलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे लेकिन काफी देर तक भी किशोर का सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Assembly election 2022 : भाजपा की विस्तार नीति के मुकाबले के लिए छोटे दलों का महागठबंधन

इस पूरे मामले में प्रत्यक्षदर्शी रवि नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि दो बच्चे भैंस चराने के लिए नदी में आए थे। उन्होंने एक तरफ से दूसरी तरफ तो नदी को पार कर लिया था। इसी दौरान दूसरी तरफ से वापसी में दोनों में से एक किशोर पानी में डूब गया। आसपास के लोगों ने मदद करने का प्रयास किया लेकिन बहाव इतना तेज था। लोगों का सारा प्रयास असफल रहा। बाद आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश में जुट गई लेकिन घटों बीत जाने के बाद भी किशोर का कोई पता नहीं चल पाया है। किशोर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: चिंता काले-सफेद फंगस के बाद अब खतरनाक हरप्रीज सिंपलेक्स वायरस की दस्तक

यह भी पढ़ें: शादी में थूक लगाकर नान बनाने के आरोपी नौशाद से रासुका हटी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned