गाजियाबाद एनसीआर से चोरी हुई 14 बाइक बरामद, सात युवक गिरफ्तार

नजर हटते ही वाहन चोरी करने वाले एक गिराेह के सात सदस्यों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 14 बाइक बरामद हुई हैं।

By: shivmani tyagi

Updated: 18 Jun 2021, 01:59 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. ( ghazibad news ) शहर कोतवाली पुलिस वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के सात सदस्यों के गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 14 चोरी की मोटरसाइकिल और एक स्कूटी के अलावा अवैध हथियार और नशे की गोलियां भी बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें: कुंभ में कर दिए गए 1 लाख फर्जी कोविड टेस्ट, प्राइवेट एजेंसी ने वेबसाइट पर डाला गलत पता

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के निर्देश पर अपराधिक मामलों पर अंकुश लगाए जाने के उद्देश्य से जिले में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी चलते गुरुवार को शहर कोतवाली पुलिस ( ghazibad police) रेलवे स्टेशन के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें: धर्म और नाम छुपाकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, बंधक बनाकर धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव

इस दौरान मुखबिर की सूचना पर समीर पुत्र शहजाद, इमरान पुत्र अली, राकेश पुत्र बलजीत, राहुल पुत्र पप्पू, इदरीश पुत्र अजीज, आस मोहम्मद पुत्र मोहम्मद इकबाल, इमरान पुत्र महफूज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा स्कूटी के अलावा अवैध हथियार और नशे की गोलियां भी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि पार्किंग से अलग खड़े दोपहिया वाहनों को वह मास्टर चाबी के माध्यम से पलक झपकते ही चोरी कर लिया करते थे और इन वाहनों के इंजन नंबर, चेचिस नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर बदलकर दूरदराज के इलाकों में सस्ते दाम में बेचने का कार्य किया करते थे। उन्होंने बताया कि इनमें से पांच मोटरसाइकिल हाल में ही चोरी की गई थी जो ट्रेस भी हो सकी हैं। उन्होंने बताया कि यह गैंग पिछले काफी समय से दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय था हर बार चोरी की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो जाता था। लेकिन इस बार शहर कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर में नारायणी नदी की बीच धारा में डीजल खत्म, 150 लोग बचाए गए

यह भी पढ़ें: बच्चों को तीसरी लहर से बचाने के प्रयास तेज, तैयार हो रहे डेडीकेटेड आईसीयू वार्ड

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned