scriptVIDEO: मां छत पर फैलाने गई कपड़े, एक लापरवाही से 14 महीने की एक बच्ची दर्दनाक मौत | 14 month old girl child dies by drowning in tub | Patrika News

VIDEO: मां छत पर फैलाने गई कपड़े, एक लापरवाही से 14 महीने की एक बच्ची दर्दनाक मौत

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 17, 2019 11:44:21 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

गाजियाबाद में मासूम बच्ची की मौत
मां के पास बैठ कर खेल रही थी बच्ची
बाथटब में डूब कर बच्ची की मौत

 

child.jpg
गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक चौदह महीने की बच्ची की मौत से हर कोई हर कोई दंग है। लापरवाही से मां अपनी बच्ची को खो दिया। हालाकि इस घटना के बाद मां-बाप के लिए एक सबक है कि वह बच्चों को अकेला न छोड़े। दरअसल गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक बच्ची की टब में डूबने से मौत हो गई।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 1 दिन पहले थाना इंदिरापुरम इलाके कि अभय खंड चौकी क्षेत्र मकनपुर में करीब 14 महीने की एक बच्ची की टब में डूबने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मिहला कपड़े धो रही थी और उसकी 14 महीने की बच्ची वहीं बैठ कर खेल रही थी। जैसे ही बच्ची की मां कपड़े सुखाने के लिए छत पर पहुंची। इसी दौरान 14 महीने की मासूम बच्ची खेलते-खेलते पास में ही रखे स्टूल पर चढ़ गई और अचानक ही पास में रखें पानी से भरे टब में वह गिर गई।
मासूम की मां को छत से आने में कुछ देर हो गई। लेकिन जब वह छत से नीचे आई और अपनी बच्ची को पानी में पड़े देखा तो उसकी चीख निकल गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े और आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर बच्ची ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को नहीं दी गई, क्योंकि वह किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थे।लेकिन क्षेत्राधिकारी द्वारा इस घटना के बाद से आम लोगों से भी अपील की गई है। जिन घर में छोटे बच्चे हैं वह इन बातों का विशेष ध्यान रखें ताकि ऐसे हादसों को टाला जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो