बिल्ली का बच्चा पालने से परिजनों ने किया इनकार तो बच्चे ने कर लिया सुसाइड

Highlights

- गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित आदित्य मेगा सिटी की घटना

- 14 वर्षीय बच्चे ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

- शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस

By: lokesh verma

Published: 14 Aug 2020, 10:57 AM IST

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम इलाके की आदित्य मेगा सिटी में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब स्थानीय लोगों ने एक फ्लैट के अंदर बच्चे के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सुनी। आत्महत्या की वजह बच्चे के द्वारा अपने परिजनों से बिल्ली के बच्चे पालने की जिद बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- नाैसेना के रिटायर्ट अफसरों ने नाेएडा पुलिस पर लगाए गंभीर आराेप, सीएम से कार्यवाही की मांग

आरडब्लूए की एक मेंबर ने बताया कि सोसायटी के फ्लैट में रहने वाले 14 वर्षीय मानव सिंह नाम के बच्चे ने आत्महत्या कर ली है। बच्चा अपने घर वालों से बिल्ली के बच्चे पालने की की जिद कर रहा था, लेकिन परिवार वालों ने उसकी इस बात का विरोध किया तो वह अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर लिया। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद जब खिड़की से देखा गया तो मानव सिंह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि आदित्य मेगा सिटी सोसायटी में रहने वाले एक 14 वर्षीय बच्चे मानव सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे ने बिल्ली का बच्चा पालने की जिद की थी, जिसका घर वालों ने विरोध किया तो बच्चे ने आत्महत्या कर ली। वहीं, बच्चे के पिता परिवार से अलग चीन में रहते हैं और पुलिस उनसे संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Noida: कैश चोरी नहीं कर सके तो एटीएम ही उखाड़कर ले गए बदमाश

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned