scriptVideo: घर लौट रही बुजुर्ग महिला से बदमाश ने एेसे दिया लूट की वारदात को अंजाम, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो | 2 criminals snatched old woman earrings on day night in ghaziabad | Patrika News

Video: घर लौट रही बुजुर्ग महिला से बदमाश ने एेसे दिया लूट की वारदात को अंजाम, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 24, 2019 02:10:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-सीसीटीवी कैमरे में कैद हु्र्इ वारदात

news

Video: घर लौट रही बुजुर्ग महिला से बदमाश ने एेसे दिया लूट की वारदात को अंजाम, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं।इसका अंदाजा शनिवार को दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला के साथ हुर्इ लूट की वारदात से ही लगाया जा सकता है।बाइक सवार दो बदमाशों ने एक ही झटके में बुजुर्ग महिला कान से कुंडल खींच लिये।पीड़िता जब तक कुछ समझपाती बदमाश फरार हो गये, लेकिन बदमाशों की यह करतूत घटनास्थल के पास घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गर्इ।वहीं पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगाने में जुअ गर्इ है।

पैदल-पैदल अपने घर लौट रही थी बुजुर्ग महिला

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में बुजुर्ग महिला अपने परिवार के साथ रहती है। वह शनिवार को दोहपर के समय अपने घर लौट रही थी। वह घर के नजदीक ही पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से आए एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला के कान से उनके कुंडल लूट लिये। इस दौरान झटका लगने से बुजुर्ग महिला घायल हो गर्इ। वहीं बदमाश अपने दूसरे साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। वहीं महिला के साथ लूट की हुर्इ ये वारदात पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गर्इ।

वीडियो में रेकी के बाद वारदात को अंजाम देता दिखा बदमाश

वीडियो में सामने आया कि एक शख्स पहले रेकी करता है आैर फिर गली में चहल पहल कम होने का इंतजार करता दिख रहा है। जैसे ही वह बुजुर्ग महिला को अकेले देखने के साथ ही बाइक अपने साथी के मौके पर पहुंचने पर वह पीछे से बुजुर्ग महिला के कान से कुंडल झपट लेता है। इसके बाद आरोपी साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो जाता है। दोनों युवक काफी देर से इलाके की रेकी कर रहे थे। और उन्होंने बुजुर्ग महिला को निशाना बनाया। बुजुर्ग महिला के कान बुरी तरह से जख्मी हो गये।उधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो