scriptFear of encounter : गले में तख्ती बांधकर सरेंडर करने लोनी बॉर्डर थाने पहुंचे दो बदमाश | 2 crooks surrendered in Loni police station due fear of encounter | Patrika News

Fear of encounter : गले में तख्ती बांधकर सरेंडर करने लोनी बॉर्डर थाने पहुंचे दो बदमाश

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 24, 2022 05:03:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

Fear of encounter in crooks : गाजियाबाद पुलिस ने पिछले दिनों ही दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर किया था। जिसके बाद से लगातार एनकाउंटर का दौर जारी है। इसी बीच एनकाउंटर से खौफजदा दो बदमाशों ने खुद गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर सरेंडर किया है।

2-crooks-surrendered-in-loni-police-station-due-fear-of-encounter.jpg
Fear of encounter in crooks : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहली बार शपथ लेने के बाद ही यह बड़ी घोषणा की थी कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। जिसके बाद से लगातार अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने का है। जहां दो बदमाश गले में तख्ती डालकर आत्मसमर्पण करने जा पहुंचे। दोनों ही लोनी से गैंगस्टर वांछित चल रहे थे। एसपी देहात के निर्देश पर लोनी थाना पुलिस लगातार मुठभेड़ में बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है। इस से खौफजदा दोनों आरोपियों ने शुक्रवार को आत्मसमर्पण किया है। जैसे ही दोनों अपराधी गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों के अलावा अन्य लोग भी दंग रह गए।
एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि गाजियाबाद के गांव रिस्तल के रहने वाले कपिल पुत्र जयपाल और सागर पुत्र तेजपाल के खिलाफ 20 दिसंबर 2021 को थाना लोनी में गैंगस्टर का केस दर्ज किया गया था। तभी से दोनों वांछित चल रहे थे। पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी हुई थी। इनकी गिरफ्तारी के लिए लोनी थाना पुलिस और लोनी बॉर्डर पुलिस हर संभव प्रयास में जुटी थी। उधर, शासन व प्रशासन की तरफ से समाज को भयमुक्त बनाए जाने के उद्देश्य से लगातार कार्रवाई की जा रही है। आए दिन मुठभेड़ के दौरान बदमाश गिरफ्तार किए जा रहे हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के भय के कारण शुक्रवार को कपिल और सागर दोनों ही अपने गले में तख्ती डालकर थाना लोनी बॉर्डर पहुंच गए। उन्होंने अपनी तख्ती पर लिखा था कि हम आत्मसमर्पण करने आए हैं। आज के बाद अपने जीवन में कोई भी अपराध नहीं करेंगे।
यह भी पढ़ें – सीएम योगी को घेरना सपा नेता को पड़ा भारी, भारतीय बच्ची को विदेशी बताने पर हुए ट्रोल

पीछे पड़ी हुई थी पुलिस

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि उनका नाम लोनी थाने में गैंगस्टर के तहत दर्ज है और तभी से लोनी थाना पुलिस व लोनी बॉर्डर थाना पुलिस उनके पीछे पड़ी हुई थी। रोजाना न्यूज के माध्यम से पता चल रहा था कि लोनी पुलिस गैंगस्टर के आरोपियों के लगातार एनकाउंटर कर रही है।
यह भी पढ़ें – भाजपा के वरिष्ठ नेता पर दुष्कर्म का केस दर्ज, बीजेपी कार्यालय में ही नौकरी करती थी युवती

खुद से लिया आत्मसमर्पण का निर्णय

एनकाउंटर के बाद बदमाशों को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है। इस डर के कारण उन्होंने आज यह निर्णय लिया कि वह खुद लोनी थाना बॉर्डर जाएंगे और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे। एसपी देहात ने बताया कि फिलहाल दोनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो