scriptघर लौट रहे युवक से रास्ते में दो युवकों ने की राम-राम, जवाब देते ही कर दिया ऐसा हाल | 2 guy shot and killed man in ghaziabad | Patrika News

घर लौट रहे युवक से रास्ते में दो युवकों ने की राम-राम, जवाब देते ही कर दिया ऐसा हाल

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 23, 2019 06:56:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

दुकान बंद कर घर लौट रहा था युवक
दो युवकों ने राम-राम कर गोलियों से भूना
हत्या के बाद फरार हो गये बदमाश

गाजियाबाद। दुकान बंद कर शाम के समय घर लौट रहे युवक को ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के सामने दो बदमाशों ने राम-राम बोलकर रोक लिया। जब तक पीडि़त कुछ समझ पाता बदमाशों ने एक के बाद एक युवक को पांच गोलियां मार दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर हुई इस वारदात के बाद पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो गये हैं। वही पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

Video: गाड़ी रोक कर की चेकिंग तो बरामद हुए लाखों रुपये तो पुलिस ने उठाया ये कदम

दुकान बंद कर घर लौट रहा था युवक

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर निवासी गौरव यहां अपनी दुकान करता था। वह मंगलवार रात ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के सामने से अपने घर जा रहा था। उसी दौरान दो बदमाशों ने उसे रोका और पहले राम-राम बोला। पीडि़त ने उनका जवाब दिया। इसी के बाद आरोपियों ने गौरव पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। एक के बाद एक पांच गोलियां गौरव को मारी गई। इससे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। वही मौका पाकर बदमाश फरार हो गये। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुगर मिल में अचानक फटा बॉयलर तो कर्मचारी का हुआ ऐसा हाल- देखें वीडियो

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री सामने वारदात को दिया गया अंजाम

आपको बता दें कि बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के सामने दिया। यह फैक्ट्री रक्षा मंत्रालय के अधीन आती है। यहां पर पहले से काफी सुरक्षा का दावा किया जाता है, लेकिन यहां से बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। वहीं एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार का कहना है कि घटना के बाद ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर की सुरक्षा में इजाफा किया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मामले में आपसी रंजिश का मामला निकलकर सामने आ रहा है।फिलहाल पीडि़त परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। और उम्मीद है कि जल्द ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो