script

पेट्रोल पंप के कैशियर से बदमाशों ने हथियारों के बल पर 25 लाख लूटे, अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 29, 2022 10:33:47 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप के कैशियर से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे डाला। एक सीसीटीवी फुटेज में लूट की वारदात कैद हो गई। वहीं, इस मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और यूपी में बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंप वालों को लूट रहे हैं।

25-lakh-looted-from-petrol-pump-cashier-in-ghaziabad.jpg

पेट्रोल पंप के कैशियर से बदमाशों ने हथियारों के बल पर 25 लाख लूटे, अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज।

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि बदमाशों ने दिनदहाड़े थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुरम स्थित एक पेट्रोल पंप के कैशियर से 25 लाख रुपए की लूट को अंजाम दे डाला। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो खुद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की गहन जांच में जुट गए। पुलिस ने आसपास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। एक सीसीटीवी फुटेज में लूट की वारदात कैद हो गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और यूपी में बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंप वालों को लूट रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, थाना मसूरी क्षेत्र के गोविंदपुरम रोड नंबर 3 पर स्थित अरिहंत फिलिंग सेंटर है। जहां पर पेट्रोल और डीजल की बंपर सेल होती है। सोमवार को इस पेट्रोल पंप के कर्मचारी गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक में पिछले तीन दिन का कैश करीब 25 लाख रुपए जमा कराने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह लोग गोविंदपुरम के पास रोड नंबर 3 पर पहुंचे तो पहले से ही दो बाइक पर तीन बदमाश घात लगाए हुए थे। जिन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को रोका और हथियारों के बल पर 25 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गये। आनन-फानन में पेट्रोल पंप कर्मचारियों की तरफ से यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के अलावा पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई।
यह भी पढ़ें- मथुरा से चोरी का डामर बेचने के लिए आते थे, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

एसपी देहात बोले- जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे आरोपी

एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कई एंगल से इस पूरे मामले की गहन जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मियों को पहले से ही हिदायत दी हुई है कि यदि ज्यादा कैश लेकर जाना है तो पेट्रोल पंप के आसपास तैनात पुलिस के साथ कैश ले जाया जाए। लेकिन, ऐसा पेट्रोल पंप कर्मियों ने नहीं किया। पेट्रोल पंप कर्मचारियों के मुताबिक 25 लाख रुपए 3 दिन का कैश वह बैंक में जमा कराने जा रहे थे और जिसे लूट लिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ फुटेज में लूट की वारदात भी कैद हुई है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। उम्मीद है जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- अदालत ने पिता को दी बेटे की कस्टडी तो नाराज बच्चे के मामा ने जीजा को मार दी गोली

हत्या और लूट से यूपी में नई भाजपा सरकार का अभिनंदन : अखिलेश यादव
अखिलेश यादव योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि गाजियाबाद में सरेआम पेट्रोल पंप से 25 लाख रुपये की लूट और बिजनौर में राशन डीलर की हत्या यूपी की नई भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है। भाजपा सरकार जहां पेट्रोल से लोगों को लूट रही है। वहीं यूपी में बेखौफ अपराधी पेट्रोल पंप वालों को लूट रहे हैं। जनता पूछ रही है कि ये कैसा परस्पर संबंध है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1508388281993822213?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो